Apple Upcoming Phone iPhone SE 4: काम की खबर! अब होगा बड़ा धमाका, ऐप्पल के इस नये फोन जैसा नहीं कोई दूसरा, जानें कीमत फीचर्स

Apple Upcoming Phone iPhone SE 4: Apple जल्द ही बेहद सस्ता आईफोन लेकर आ रहा है इस फोन में AI समेत कई लेटेस्ट फीचर्स दिए जाएंगे, चलिए जानते हैं..

Apple Upcoming Phone iPhone SE 4: ऐप्पल के फोन का कौन दीवाना नहीं है। पर्सनैल्टी में चार चांद लगाने के अलावा इसके वल्ड वाइड फीचर्स और एक स्टैंडर्ड को भी मेंनटेन करता है। ऐप्पल (iPhone SE Next Generation) एक नया किफायती, शानदार, लाजवाब आईफोन SE 4 मॉडल लॉन्च करने जा रहा है। इन फोन की तारीफ के पीछे इसकी लेटेस्ट फीचर्स और एक पॉवरफुल चिपसेट भी शामिल है, आइए इस लेटेस्ट फोन के बारे में कीमत से लॉन्चिंग तक सब..

Apple Upcoming Phone iPhone SE 4: अफॉर्डेबल और नेक्स्ट जनरेशन

एप्पल की तरफ से जो ये नया शानदार फोन आईफोन लॉन्च किया जाने की संभावना जताई जा रही है, एक तो ये अफॉर्डेबल फोन है और दूसरा iPhone SE मॉडल का नेक्स्ट जनरेशन फोन है। हाईटेक फीचर्स से लैस इस फोन की कीमत बेहद कम होगी।

बड़ी बात बता दें कि इस अपकमिंग आईफोन में लेटेस्ट फीचर्स दिए जाएंगे और इसके अलावा पावरफुल चिपसेट के साथ-साथ इस फोन की लुक बेहतरीन हैं। लॉन्चिंग से पहले ही इस फोन की ऑनलाइन डिटेल्स लीक हो गई हैं, जिसके बाद ये सारी जानकारी सामने आयी है।

संभावित फीचर्स और कीमत

9To5Mac की रिपोर्ट के अनुसार, iPhone SE 4 को 2025 में लॉन्च किया जा सकता है और इस फोन में की एडवांस्ड फीचर्स बेहद ही ज्यादा अपडेटेड है। इस रिपोर्ट में बताया गया है इस आईफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का सपोर्ट दिया जा सकता है, जो कि iPhone 16 में देखने को मिल सकते है।

इसके अलावा ही अपकमिंग फोन में iOS 18 के अपडेट भी देने की संभावना जताई जा रही है। मिलजी जानकारी के अनुसार इस फोन की कीमत 35 हजार रुपये से शुरू हो सकती है।

iPhone SE 4 के स्पेसिफिकेशन्स

टिप्स्टर आइस यूनिवर्स ने कुछ iPhone SE4 को लेकर लीक डिटेल्स शेयर की है और इसके अनुसार iPhone SE 4 में बैक पैनल पर सिंगल 48MP कैमरा शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में iPhone 16 जैसा डिजाइन दिया जा सकता है और iPhone SE 4 में 6.06-इंच का डिस्प्ले भी शामिल किया जासकता है। इस नए मॉडल में पहले की तरह 60Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।

ये भी पढ़े-YouTube New Feature: यूट्यूब यूजर्स की बल्ले-बल्ले, नॉन प्रीमियम यूजर्स को भी मिलेगा यह फीचर, अब नहीं देने होंगे पैसे

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles