August Upcoming Smartphones: इस दिन लॉन्च होंगे Vivo V40 और V40 Pro फोन, जानें इनकी कीमत और फीचर्स

August Upcoming Smartphones: अपकमिंग सीरीज के तहत Vivo V40 और V40 Pro दो मॉडल भारत में लॉन्च होने वाले हैं।

August Upcoming Smartphones: अपकमिंग सीरीज के तहत Vivo V40 और V40 Pro दो मॉडल भारत में लॉन्च होने वाले हैं। Flipkart पर अपकमिंग सीरीज की कैमरा डिटेल समेत कई जरूरी जानकारी सामने आई है। लॉन्च के बाद सीरीज को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया जाएगा।

कैमरा सेटअप

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का कैमरा दिया जाएगा। फोन का टेलीफोटो कैमरा 2x ऑप्टिकल जूम और हाइपर जूम को सपोर्ट करेगा। Vivo V40 और V40 Pro में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा यूनिट मिलेगी। जिसमें 50MP ZEISS वाइड, 50MP अल्ट्रावाइड एंगल लेंस सोनी IMX921 मेन सेंसर और 50MP OIS टेलीफोटो सेंसर होगा।

स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 80W फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,500 mAh की बैटरी दी जाएगी। फोन्स को IP68 की रेटिंग मिली है, जो फोन को पानी और धूल से सेफ रखने में मददगार होगी। इस फोन को डेढ़ मीटर पानी में 30 मिनट तक डुबोकर रखा जा सकता है। स्लिम डिजाइन और अल्ट्रा डूयूरेबल बिल्ड के साथ सीरीज को पेश किया जाएगा।

इस दिन होंगे लॉन्च

Vivo V40 और V40 Pro 7 अगस्त को लॉन्च होने जा रहे हैं।

फ्लिपकार्ट पर मिली कैमरा डिटेल

Vivo V40 और V40 Pro में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा यूनिट मिलेगी। जिसमें 50MP ZEISS वाइड, 50MP अल्ट्रावाइड एंगल लेंस सोनी IMX921 मेन सेंसर और 50MP OIS टेलीफोटो सेंसर

पानी और धूल से फोन रहेगा सेफ

दोनों ही फोन में IP68 की रेटिंग मिली होगी, जो इसे पानी और धूल से सेफ रखने में मददगार होगी। इसे डेढ़ मीटर पानी में 30 मिनट तक डुबोकर रखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 80W फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,500 mAh की बैटरी दी जाएगी। स्लिम डिजाइन और अल्ट्रा डूयूरेबल बिल्ड के साथ सीरीज को पेश किया जाएगा। कलर- सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन Lotus Purple, Ganges Blue और Titanium Grey कलर में आएंगे।

वीवो V40 स्पेसिफिकेशन एक्सपेक्टेड

यह संभवतः Android 14 पर आधारित Funtouch OS 14 पर चलेगा। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.4, एनएफसी और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हो सकता है। इसके अलावा इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट रीडर और IP68 रेटिंग हो सकती है। स्मार्टफोन में 6.78-इंच 1.5K कर्व्ड AMOLED स्क्रीन हो सकती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 4,500nits पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगी। हुड के तहत V40 में 4nm स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट हो सकता है।

Also Read This: http://Oppo A3X 5G: लॉन्च हुआ मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 SoC, 45W SuperVOOC चार्जिंग के साथ ओप्पो A3X 5G, जानें कीमत और फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles