108MP कैमरा वाले सुंदर स्मार्टफोन ने चुराया लड़कियों का चैन, OPPO VIVO की बोलती बंद

Realme : चाइनीस फोन कंपनियों ने एक से शानदार एक स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर दिया है.

Realme : चाइनीस फोन कंपनियों ने एक से शानदार एक स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर दिया है. ऐसे में Realme भी इस रेस में आगे दिखता हुआ नजर आ रहा है. अब Realme फोन कंपनी ने लॉन्च किया है अपना एक ऐसा फोन जिसका लुक एकदम शानदार और फिदा कर देने वाला है.

पूरी जानकारी देने से पहले इस फोन का नाम बता देते है. Realme के इस फोन का नाम है Realme C53 स्मार्टफोन, इस फोन की बॉडी इतनी स्टाइलिश लुक में पेश की गई है कि इसके आगे बाकी फोन कंपनियों के हैंडसेट फीके दिख रहे है.

बता दें इसके बैक साइड वाला कैमरा भी काफ़ी अट्रैक्ट करने वाला दिया गया है. वहीं इसके अंदर मौजूद नॉन रिमूवेबल बैटरी भी काफी तगड़ी और धांसू दी गई है जो की लंबा बैकअप देने में सक्षम है.

Realme C53 स्मार्टफोन फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो इस REALME के हैंडसेट में आपको दी जा रही है 6.74 इंच वाली फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट में सपोर्ट करेगी.

वहीं स्टोरेज के मामले में इस फोन में आपको 6 जीबी की रैम और 128 जीबी स्टोरेज का इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मिलने वाला है.

Realme C53 स्मार्टफोन कैमरा

कैमरा इसमें आपको बेहतरीन क्वालिटी वाला दिया जा रहा है. पहला कैमरा 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के तौर पर है और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया है. वहीं फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी लवर्स के लिए फ्रंट कैमरा दिया है.

Realme C53 स्मार्टफोन बैटरी

फोन की बैटरी आपको एकदम धांसू और लंबा बैटरी बैकअप देने वाली 5,000mAh की दी है, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

Realme C53 Smartphone की कीमत

Realme के इस फोन की कीमत आपको पढ़ने वाली है 9,999 रुपये की, जिसे आप फ्लिपकार्ट या फिर किसी दुकान से लेंगे तो इसपर आपको 9,400 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles