लंबे बैटरी बैकअप के लिए ये Smartphone है बेस्ट, किफायती कीमत और कैमरा भी जबरदस्त

Best Battery Smartphone : इंडियन गैजेट सेक्टर में एक से बढ़कर एक स्टाइलिश और क्रेज़ी लुक वाले फोन मौजूद है.

Best Battery Smartphone : इंडियन गैजेट सेक्टर में एक से बढ़कर एक स्टाइलिश और क्रेज़ी लुक वाले फोन मौजूद है. लेकिन इसी सबके बीच अगर आप भी कोई ऐसे फोन की तलाश कर रहे हैं, जिसका बैटरी बैकअप एकदम लंबे समय तक चले, तो अब हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसे न्यू स्मार्टफोन जिसको आप एक बार चार्ज करके लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं. यह सभी स्मार्टफोन वो स्मार्टफोन होंगे जिसमे आपको तगड़ी बैटरी दी जायेगी, जो 6000 mAH की बड़ी बैटरी में आयेगी. साथ ही कीमत के मामले में भी यह फोन एकदम बजट के साथ रहने वाले है. आईए जानते है तगड़ी बैटरी लाइफ वाले कुछ स्मार्ट फोन की जानकारी.

Realme Narzo 30a Smartphone

Realme के इस फोन में आपको एक बड़ी फुल एचडी प्लस के साथ गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.51 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है. वहीं वीडियो और फोटो के लिए इसमें रियर कैमरे दिए जा रहे है. बात अगर इस फोन की बैटरी की करें तो इसमें आपको तगड़ी और अच्छा बैकअप देने वाली 6000एमएएच की धांसू बैटरी दी गई है. कीमत के मामले में यह फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आपको 8,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा.

Infinix Hot 10 Play Smartphone

infinix का यह फोन दिखने में भी लाजवाब है, साथ ही इस फोन की बैटरी भी एकदम लाजवाब 6000mah की दी गई है. फोन की डिस्प्ले इस डिवाइस में 6.82 इंच वाली फुल HD+ और फुल गोरिल्ला गिलास प्रोटेक्शन वाली दी जा रही है. कीमत इस फोन की 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की पढ़ने वाली है आपको 8,899 रुपये की कीमत पर.

Motorola G10 Power Smartphone

Moto का यह हैंडसेट अच्छा बैटरी बैकअप आपको देगा, जानकारी के लिए बता दें इसमें आपको 6.51 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जो फुल एचडी प्लस और गोरिल्ला वाले होगी. बैटरी इसकी 6000mah की दी जा रही है, जो बढ़िया बैकअप लॉन्ग बैकअप देगी.इस फोन की कीमत 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज में पढ़ने वाली है 9,999 रुपये की कीमत पर.

बहुत ही सस्ती डील के साथ Vivo T2x 5G स्मार्टफोन खरीदें, स्टाइलिश लुक और तगड़ी बैटरी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles