Samsung से लेकर Redmi तक केवल 25 हज़ार तक के बजट में खरीदें यह बेस्ट Smartphone

Best Smartphone: 25 हज़ार तक के बजट के साथ अभी खरीदें यह सभी हैंडसेट बेस्ट कैमरा क्वालिटी और लंबे बैटरी लाइफ के साथ.

Best Smartphone: अगर आप भी ₹25000 तक के बजट में बेस्ट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. तो आज इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं सैमसंग से लेकर रेडमी तक के कई सारे शानदार मॉडल, जो आपके 25000 तक के बजट में मिल जाएंगे. तो आइए जानते है सारी लिस्ट बेस्ट स्मार्ट फोन की.

OnePlus Nord CE 3 5G Smartphone

इस लिस्ट में सबसे पहले आता है OnePlus का OnePlus Nord CE 3 5G Smartphone इसमें अपको फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम न्यू और बैटरी 5000 एमएएच की तगड़ी वाली दी जाती है. जो अच्छा बैकअप देती है.

इसके अलावा इस फोन में अपको दी जाती है स्क्रीन फुल एचडी के साथ 6.7 इंच की फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली, जो 120 hz के रिफ्रेश के रेट साथ मिलती है. इसके अलावा इसमें अपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप बैक साइड दिया जाता है.

Samsung Galaxy M34 5G

अगला 25 हजार से कम में मिलता है सैमसंग का Samsung Galaxy M34 5G Smartphone, इसमें आपको मिलती है 6.7 इंच की डिस्प्ले, जो 120hz रिफ्रेश रेट में आती है.इसके अलावा इसमें अपको 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी भी दी जाती है.

Motorola Edge 40 Neo 5G Smartphone

अगर आप गेमिंग की शौकीन है तो यह फोन आपके लिए 25000 तक के बजट में एकदम बेस्ट रहने वाला है. इसमें अपको 144hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. बैटरी इसकी आपको 5000 एमएएच की बैटरी दी जाती है और कैमरा इसका ड्यूल वाला दिया जाता है.

तो यह सभी स्मार्टफोन है बेस्ट स्मार्टफोन जो अपको 25 हजार तक की कीमत के साथ एकदम बजट में मिलेंगे. इन सभी 5G Smartphone से आप अच्छी वीडियो और फोटो ले सकते है. तो अगर आप शौकीन है वीडियो लेने के और फोटो क्लिक करने के तो आपके लिए यह फोन रहने वाले है एकदम मस्त और बेस्ट. इसके अलावा अगर आप शौकीन है गेमिंग के तो यह फोन गेमिंग के हिसाब से भी काफी स्मूथ काम करता है.

Nokia 7610 Pro Max का जलवा, सस्ती कीमत में खरीदें, जानें सभी फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles