Home गैजेट्स Airtel ने पेश किया दिवाली ऑफर, लॉन्च किया ₹26 का सबसे सस्ता...

Airtel ने पेश किया दिवाली ऑफर, लॉन्च किया ₹26 का सबसे सस्ता प्लान

Airtel Diwali Offer: दिवाली के मौके पर, एयरटेल ने अपने करोड़ों यूज़र्स के लिए एक बेहतरीन गिफ्ट पेश किया है। यह नया प्लान कई यूज़र्स के लिए लाभदायक साबित हो सकता है।

Bharti Airtel Plan
Bharti Airtel Plan

Bharti Airtel Plan: इस साल जुलाई में, भारतीय टेलीकॉम कंपनियों ने रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। इस बीच, भारती एयरटेल ने 26 रुपये का एक नया प्लान लॉन्च किया है।

एयरटेल का नया प्लान

एयरटेल ने जुलाई 2024 के बाद कई पुराने प्लान्स को हटा दिया है और नए प्लान्स पेश किए हैं, जिनमें से एक है 26 रुपये का डेटा पैक। इस प्लान की खासियत यह है कि यह यूज़र्स को अतिरिक्त डेटा की जरूरत को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

मिलेगा 1.5GB डेटा

इस नए प्लान के साथ यूज़र्स को 1.5GB डेटा मिलेगा, जो सिर्फ एक दिन की वैधता के साथ आता है। एयरटेल पहले 22 रुपये का डेटा एडऑन प्लान देती थी, जिसमें 1GB डेटा मिलता था, लेकिन अब 26 रुपये में 1.5GB डेटा उपलब्ध है।

बड़े डेटा एडऑन प्लान

यदि हम एयरटेल के बड़े डेटा एडऑन प्लान की बात करें, तो 77 रुपये का प्लान 5GB डेटा और 121 रुपये का प्लान 6GB डेटा प्रदान करता है। इसी तरह, रिलायंस जियो भी यूज़र्स को कई डेटा एडऑन प्लान्स का विकल्प देती है।

हालांकि, इन कंपनियों द्वारा रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी के बाद, भारतीय सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल को तेजी से आगे बढ़ने का एक सुनहरा मौका मिला है। इसीलिए, बीएसएनएल अपने 4जी नेटवर्क का विस्तार करने के साथ ही 5जी रोलआउट की तैयारी भी कर रही है।

ये भी पढ़ें-Pebble ने सैमसंग से पहले लॉन्च की अनूठी और स्टाइलिश डिजाइन की स्मार्ट रिंग, कीमत सिर्फ 5,999 रुपये 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version