तगड़े डिस्काउंट के साथ हो रही Samsung Galaxy M33 स्मार्टफोन की दनादन सेल, जानिए ऑफर

Samsung : आजकल के इस दौर में जहां ग्राहकों के मन में ओप्पो वीवो के फोन बसे हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सबसे पुरानी कंपनी और सबसे टिकाऊ फोन कंपनी सैमसंग भी पीछे नहीं है.

Samsung : आजकल के इस दौर में जहां ग्राहकों के मन में ओप्पो वीवो के फोन बसे हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सबसे पुरानी कंपनी और सबसे टिकाऊ फोन कंपनी सैमसंग भी पीछे नहीं है. सभी चाइनीस फोन के हैंडसेट को टक्कर देते हुए सैमसंग ने भी अपना एक ऐसा फोन लॉन्च किया है जिसकी कैमरा क्वालिटी एकदम झक्कास है. साथ ही साथ इसका लुक भी काफी क्रेजी है.

पहले आपको बता देते है इस सैमसंग के फोन का नाम क्या है. इसका नाम है Samsung Galaxy M33 5G Smartphone, इसका लुक जितना अमेजिंग दिया गया है वैसे ही इसके बैक और फ्रंट कैमरा भी अमेजिंग है. वहीं अगर बात इसमें मिलने वाली धांसू दमदार बैटरी की की जाए तो आप इसकी बैटरी को एक बार फुल चार्ज करके लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं. बाकी की पूरी जानकारी आइए जानते है विस्तार से.

Samsung Galaxy M33 5G Smartphone Price & Offer’s

आपको बता दें, सैमसंग के इस हैंडसेट के 128GB वाले वेरिएंट की कीमत आपको मार्केट में पढ़ने वाले है 25,999 रुपए तक की, लेकिन इसपर आपको मिलेगी छूट, जिसके बाद आप 35% डिस्काउंट पाकर इसकी 16,999 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं इसी के साथ साथ सैमसंग में अपने ग्राहकों की बजट का ध्यान रखते हुए इस फोन पर 16,050 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी निकाला है. जिसके बाद आप इस फोन को और भी सस्ते में अपना बना सकते है.

Samsung Galaxy M33 5G Smartphone Features

सबसे पहले सैमसंग के इस हैंडसेट की डिस्पले स्क्रीन की जानकारी आपको पूरी डिटेल में दे देते हैं. इसमें आपको 6.6 Inch की फुल एचडी प्लस वाली डिस्प्ले दी जा रही है. जो आपको फुल्ली डिजिटल और फुल्ली गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मौजूद मिलेगी.

Samsung Galaxy M33 5G Smartphone Camera & Battery

इसमें आपको मैन कैमरा दिया जा रहा है 50MP का रियर कैमरा के साथ. इसके अलावा इसमें आपको दी जाती है 6000 mAh की बैटरी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles