Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन पर महा बचत ऑफर, गवाया मौका तो पड़ेगा पछताना, जल्दी खरीदें

Samsung: अगर आप आज ही कोई सैमसंग का फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो देरी ना करें

Samsung: अगर आप आज ही कोई सैमसंग का फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो देरी ना करें. आपको बता दें इस वक्त सैमसंग के एक हैंडसेट पर ऐसा महा बचत ऑफर दिया जा रहा है कि अगर आपने मौका गवा दिया तो आपको पछताना पड़ सकता है. सैमसंग के A सीरीज के एक न्यू हैंडसेट पर तगड़ी सेल ऑफर चल रही है, जिसके तहत आप सैमसंग के इस हैंडसेट को सस्ते डिस्काउंट ऑफर पर खरीद सकते हैं.

पहले आपको इस फोन का नाम बता देते है. इस फोन का नाम है Samsung Galaxy A54 5G Smartphone, इस फोन का लुक एकदम बिंदास और पागल कर देने वाला दिया गया है. वही अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको अच्छे खासे फीचर्स के साथ तगड़ा स्पेस दिया जा रहा है. ज्यादा जानकारी के लिए आपको इस आर्टिकल को नीचे तक पढ़ना होगा.

Display Specification

Galaxy A54 5G Smartphone की डिस्प्ले की अगर बात करें तो इस फोन में आपको दी जा रही है 6.4 इंच की एक बड़ा सुपर अमोलेड फुल एचडी डिस्पले.

Price Range

कीमत के मामले में इस Samsung के फोन की प्राइस है 41,999 रुपये. लेकिन इसपर आपको मिल रहा है महा बचत ऑफर, जिसके बाद आपको यह फोन मिलेगा 38,999 रुपये की कीमत के अंदर.

Internal memory

वही बात अगर इसके इंटरनल स्टोरेज की करें तो सैमसंग के इस फोन में आपको 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन दिया जा रहा है.

Camera Quality

सैमसंग के इस फोन में बेहतरीन वीडियो और फोटो खींचने के लिए अच्छा कैमरा क्वालिटी दिया गया है. पहला कैमरा इसका 50MP मेगापिक्सल का है जो कि इसका प्राइमरी कैमरा है. दूसरा कैमरा इसका 8MP का दिया गया है. तीसरा 5MP का कैमरा दिया जा रहा है. इसके अलावा सेल्फी के लिए फ्रंट में इस फोन के 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है.

Battery Backup

सैमसंग के इस फोन में कंपनी द्वारा कहा जा रहा है कि आपको तगड़ा बैटरी बैकअप मिलने वाला है. इसके अंदर आपको 5000 एमएएच की तगड़ी बैटरी दी जा रही है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles