Home गैजेट्स Xiaomi 12 Pro पर महा बचत ऑफर, नई और कम कीमत ने...

Xiaomi 12 Pro पर महा बचत ऑफर, नई और कम कीमत ने किया सबको क्रेज़ी

Xiaomi Smartphone : गैजट्स सेक्शन के अंदर आजकल कई सारे बेहतरीन और स्मार्ट फोन लॉन्च होकर तहलका मचाते हुए दिख रहे है.

Xiaomi Smartphone : गैजट्स सेक्शन के अंदर आजकल कई सारे बेहतरीन और स्मार्ट फोन लॉन्च होकर तहलका मचाते हुए दिख रहे है. इसी बीच अब ग्राहक भी कंफ्यूज है की मार्केट में अब कौनसा स्मार्टफोन सबसे ज्यादा अच्छा है. ऐसे में हम आपकी कंफ्यूजन दूर करने के लिए लाए हैं एक ऐसा फोन जिसका लुक और कैमरा एकदम जबरदस्त है, साथ ही साथ कीमत भी कम है.

दोस्तों हम बात कर रहे है xiaomi के Xiaomi 12 Pro स्मार्टफोन की. ये फोन एक ऐसा फोन है जो दिखने में एकदम बिंदास और इसकी कैमरा क्वालिटी भी एकदम शानदार है. आइए जानते हैं इस हैंडसेट के बारे में पूरी जानकारी पूरी डिटेल से.

Xiaomi 12 Pro स्मार्टफोन की पूरी जानकारी विस्तार से

Xiaomi 12 Pro की जानकारी डिटेल में बताने से पहले आपको इस फोन में मिलने वाली बड़ी स्क्रीन के बारे में जानकारी देंगे. इस फोन में आपको फुल एचडी क्वालिटी वाली, फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटक्शन के साथ 6.73 इंच की डिसप्ले स्क्रीन मिलने वाली है. ये डिस्प्ले एक AMOLED डिस्प्ले है.

फोन का प्रोसेसिंग सिस्टम एंड्रॉयड 12 पर वर्किंग होगा. वहीं इसमें मिलने वाले इंटरनल मेमोरी की बात करें तो इसमें 12gb रैम और 256 जीबी इनबिल्ट इंटरनल स्टोरेज मिलेगा.

Xiaomi 12 Pro स्मार्टफोन की बैटरी

बात अगर इसमें मिलने वाली दमदार और लॉन्ग लाइव बैटरी बैकअप की करें तो. इस फोन में आपको 120 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लंबी बैकअप वाली बैटरी मिलेगी जो लंबे समय तक काम करेगी. ये बैटरी आपको इस फोन में 4600 एमएएच की मिलने वाली है.

Xiaomi 12 Pro स्मार्टफोन की प्राइस रेंज

बात अगर इस फोन की कीमत की करें तो, कीमत के मामले के इस फोन की कीमत आपको शो रूम पर 79,999 रूपये पढ़ने वाली है. वहीं अगर आप इसको ऑनलाइन अमेजन से लेंगे तो डिस्काउंट ऑफर के बाद आपको यह फोन 44,999 रुपए का पढ़ने वाला है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version