Flipkart Booking Bajaj Bike Process: फ्लिपकार्ट पर अब ऑनलाइन ऑडर करें Bajaj की बाइक, सर्विस शुरू होने से होगा ये फायदा

Flipkart Booking Bajaj Bike Process: अगर आप बजाज की बाइक खरीदने जा रहे हैं तो फ्लिपकार्ट से भी ऑर्डर करके मंगा सकते हैं, जानते है इसका प्रोसेस

Flipkart Booking Bajaj Bike Process: बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं और दुकान पर जाकर देखने भालने का समय नहीं है तो अब टेंशन की कोई बात नहीं है। क्योंकि घर बैठे भी आप बाइक को मंगा सकते हैं। बजाज बाइक के लवर्स आसानी से घर बैठें बाइक को मंगवा सकते हैं।

अब आप बजाज बाइक को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से आसानी से खरीद सकते हैं। अब टू-व्हीलर कंपनी बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप कर ली है और यह सर्विस कई शहरों में उपलब्ध है।

भारत में लोग बजाज की बाइक के दीवाने हैं और बजाज की बाइक का जादू उनके सर पर चढ़कर बोलता है क्योंकि Bajaj Auto भारतीय मार्केट की दिग्गज कंपनियों में से एक है। आपको बता दें कि टू-व्हीलर सेलिंग में बजाज का नाम सबसे ऊपर है और लोगों की टॉप लिस्ट में ये शामिल है। यह बाइक ई- कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से भी आप ऑडर कर सकते हैं और इस बाइक को खरीदने के लिए मार्केट जाने की जरूरत नहीं जबकि घर बैठे ही खरीद सकते हैं।

कहां-कहां शुरू हुई सर्विस

फ्लिपकार्ट की इस सर्विस की बात करें तो अभी 25 शहरों में ही शुरू हो गई है और अभी फ्लिपकार्ट से खरीदने पर कुछ ही सिलेक्टेड मॉडल उपलब्ध है। इन बाइक की कीमत की बात करें तो ये 69,000 रुपये से लेकर 2.50 लाख रुपये तक है। हाल ही शुरू हुई फ्लिपकार्ट के माध्यम से 100cc से 400cc तक के मॉडल्स को खरीदा जा सकता हैं।

ऐसे करें ऑनलाइन बाइक ऑडर

  • सबसे पहले फ्लिपकार्ट की ऐप या वेबसाइट पर जाएं।
  • और उसके बाद ऐप में दिखाए गए सर्च बार में बजाज बाइक को ऐड करें।
  • बजाज का जो भी मॉडल चाहिए, उसे सेलेक्ट कर एड टू कार्ट ऑपशन पर क्लिक करें।
  • और फिर इसके बाद पेमेंट करें।
  • फिर पेमेंट करने के बाद एक्सपेक्टेड डिलीवरी डेट को टैप करें

फ्लिपकार्ट मे पल्सर, एवेंजर, सीटी डोमिनार, प्लैटिना जैसी बाइक को लिस्ट किया गया है।

ये भी पढ़े – Air Conditioner Monsoon Tips: कम बिजली बिल के लिए मानसून में AC इस्तेमाल करें ऐसे, नहीं होगी कोई परेशानी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles