Home गैजेट्स भैया Nokia के बिंदास फोन ने बाकी कंपनियों पर गिराई बिजली, लुक...

भैया Nokia के बिंदास फोन ने बाकी कंपनियों पर गिराई बिजली, लुक भी गजब

Nokia : नोकिया ऐसी फोन कंपनी है जो टिकाऊ सॉलिड बॉडी वाले हैंडसेट और लंबे बैटरी बैकअप के लिए जानी और पहचानी जाती है.

Nokia : नोकिया ऐसी फोन कंपनी है जो टिकाऊ सॉलिड बॉडी वाले हैंडसेट और लंबे बैटरी बैकअप के लिए जानी और पहचानी जाती है. हर कोई नोकिया के फोन उसकी क्वालिटी और उसके बोल्ड अंदाज के लिए लेना पसंद करता है. नोकिया के स्मार्टफोन की अगर बात करें तो इसमें आपको ऐसे अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन दिए जाते है जो शायद ही किसी और फोन कंपनी में आपको मौजूद मिलें.

फिलहाल नोकिया ने अपना वाजूद कायम रखते हुए लॉन्च किया है अपना एक नया स्मार्टफोन. इस फोन का नाम है Nokia Maze Pro Lite Smartphone, इसका लुक इतना शानदार दिया गया है कि लोग इसको देख मर रहे है. वहीं इसमें मौजूदा फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी सबके दिलों पर छा रहे है.

Nokia Maze Pro Lite Smartphone की डिटेल्स

डिटेल्स में आपको पहले हम इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे देते है. इसमें आपको दी जा रही है 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले. यह डिस्प्ले आपको प्रोसेसर के साथ Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का चिपसेट के साथ मौजूद मिलेगी. बता इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की करें तो ये फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाला है.

Nokia Maze Pro Lite Smartphone Internal Memory

Phone की मेमोरी आपको मिलने वाली है 8GB और 12GB की इंटरनल रैम के साथ. साथ ही आपको इसके अंदर दूसरा ऑप्शन दिया है 128GB और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ.

Nokia Maze Pro Lite Smartphone का बिंदास कैमरा

फोन में बैक साइड आपको चार कैमरा सेटअप मौजूद मिलेगा. 108MP के प्राइमरी लेंस यानि पहला कैमरा है, 32MP का दूसरा सेंसर यानि दूसरा कैमरा है,वहीं 16MP का तीसरा सेंसर यानि तीसरा कैमरा है. 5MP का चौथा सेंसर दिया जा रहा है. फोन के फ्रंट में सेल्फी खींचने के लिए और विडियो चैट के लिए 48mp का कैमरा दिया गया है.

Nokia Maze Pro Lite Smartphone Battery

7800mAh की तगड़ी दमदार और सॉलिड पावरफुल बैटरी इसमें आपको मौजूद मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आयेगी.

Nokia Maze Pro Lite Smartphone Price

नोकिया के इस फोन की यानि Nokia के Maze Pro LIte फोन की रेंज लगभग है 30,000 रुपए की कीमत पर.

Exit mobile version