Home गैजेट्स Motorola G13 पर बंपर डिस्काउंट ऑफर, जल्दी लूटे गवाया मौका तो पड़ेगा...

Motorola G13 पर बंपर डिस्काउंट ऑफर, जल्दी लूटे गवाया मौका तो पड़ेगा पछताना

Motorola Smartphone : आजकल लोग स्मार्ट स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन लेना ही पसंद कर रहे हैं.

Motorola Smartphone : आजकल लोग स्मार्ट स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन लेना ही पसंद कर रहे हैं. अगर आप भी ढूंढ रहे हैं कम बजट में कोई स्मार्ट फीचर और स्पेसिफिकेशन वाला न्यू लेटेस्ट हैंडसेट. तो अब मोटरोला फोन कंपनी ने लॉन्च किया है अपने एक नया हैंडसेट. मोटरोला का यह हैंडसेट आपको बंपर छूट के साथ मिलने वाला है. अगर आपने इस मोटोरोला के फोन को लेने का मौका गवा दिया तो आपको रोना पड़ सकता है.

बता दें, मोटरोला ने अपने Moto G13 Smartphone पर भारी छूट निकाल डाली है, जिसके बाद आप इस फोन को अच्छे डिस्काउंट ऑफर के तहत अपना बना सकते है. आईए जानें पूरी जानकारी इस मोटोरोला के Moto G13 Smartphone के बारे में.

Moto G13 Smartphone Features

फीचर्स की जानकारी दे तो आपको बता दें, इस डिवाइस में आपको मिल रही है एक बड़ी फुल एचडी वाली 6.73 inch की IPS LCD डिस्प्ले. जिसमें आपको मिलेगा 120 Hz का रिफ्रेश रेट. वहीं इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की जानकारी दे तो आपको बता दें इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 11 के आधार पर काम करने वाला है.

Moto G13 Smartphone Memory

इस फोन में आपको इंटरनल मेमोरी मौजूद मिलेगी 4 GB की RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ.

Moto G13 Smartphone Camera

Phone में आपको ट्रिपल कैमरे का सेटअप मौजूद मिलने वाला है जिसमें पहला कैमरा 50 MP, दूसरा कैमरा 8 MP और आखिरी तीसरा कैमरा 2 MP का मौजूद है. सेल्फी क्लिक करने के लिए और वीडियो चैट के लिए इसमें शानदार 16 MP का फेसिंग फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Moto G13 Smartphone Battery

Battery आपको इसकी तगड़ा पॉवर देने के लिए सक्षम है. इस मोटो के हैंडसेट में मिलने वाली है धांसू 5000 mAh की जबरदस्त बैटरी. यह बैटरी 20W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आयेगी.

Moto G13 Price & Flipkart Offers

इस हैंडसेट की कीमत की जानकारी दे तो आपको बता दें इस फोन का प्राइस है 13,999 रूपये. लेकिन इसपर ऑफर आपको दिया जा रहा है, जिसे आप फ्लिपकार्ट से लेंगे तो आपको 28 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. जिसके बाद आपको यह फोन मिलेगा बस 9,999 रूपये में.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version