Home गैजेट्स Samsung Galaxy 5G: सैमसंग गैलक्सी पर तगड़ी छूट का फायदा उठाएं अभी, ऐसे...

Samsung Galaxy 5G: सैमसंग गैलक्सी पर तगड़ी छूट का फायदा उठाएं अभी, ऐसे होगी डील

Samsung Galaxy 5G: स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग (Samsung) के बाजार में कई बेहतरीन फोन उपलब्ध है अब कंपनी का ये नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F54 5G ऑफर के साथ उपलब्ध है।

Samsung Galaxy 5G: स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग (Samsung) के बाजार में कई बेहतरीन फोन उपलब्ध है अब कंपनी का ये नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F54 5G ऑफर के साथ उपलब्ध है। अगर आप कोई नया फोन खरीदना चाहते हैं, तो आपको फोन में कई फीचर्स और ऑफर्स दिए जाएंगे तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं…

Samsung Galaxy 5G: Specx

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन बेहद ही शानदार 6.7-inch की फुल एचडी प्लस
AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। प्रोसेसर की बात करेंतो इसमें Samsung Exynos 1380 का प्रोसेसर भी दिया गया है। Android 13 की सपोर्ट आप इस फोन में देखने को मिलेगा। इस फोन में पॉवर के लिए 6,000mAh की दमदार बैटरी भी दी गई है, जो 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट में शामिल है।

Budget Smartphone Sale 2023: सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका, डील के लिए ऐसे करें अप्लाई

Samsung Galaxy 5G: Camera

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप भी शामिल है। इसके प्राइमरी कैमरा में 108MP है, और ये OIS सपोर्ट के साथ बाजार में शामिल है। 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का कैमरा इसमे दिया हुआ है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32MP का कैमरा भी दिया गया है।

Samsung Galaxy 5G: Discount

सैमसंग Galaxy F54 फोन 29,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है, जो बिक्री के लिए उपलब्ध है। बैंक ऑफर्स के तहत इस डिवाइस पर ग्राहको को 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। अगर आप इन सभी ऑफर्स का अच्छे से इस्तेमाल करते है तो आपको यह फोन महज 27,999 रुपये की खरीद में पड़ेगा।

Jio Cheapest Plan: अब 11 महीने रिचार्ज की नो टेंशन, जियो का जानें सबसे सस्ता प्लान

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version