OnePlus Nord 3 अब बहुत ही सस्ते दाम में यहां से खरीदें, जानें डिटेल

OnePlus : वनप्लस के स्मार्टफोन अपने स्मार्ट लुक और डिज़ाइन के लिए जाने और पहचाने जा रहे है.

OnePlus : वनप्लस के स्मार्टफोन अपने स्मार्ट लुक और डिज़ाइन के लिए जाने और पहचाने जा रहे है. हर कोई OnePlus के Samrtphone उसके लुक और उसके दिए जा रहे है बैक और फ्रंट कैमरा के लिए लेते है.

एक बार फिर कमाल करने OnePlus ने लॉन्च किया है अपना एक नया स्मार्टफोन. अगर आप भी शौक रखते है वीडियो और तस्वीरें लेने का तो आपके लिए oneplus का एक नया फोन आ चुका है. बता दे इस फोन का नाम है OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन, इसका लुक एकदम अट्रैक्टिव दिया जा रहा है. इस हैंडसेट की बैटरी भी एकदम बिंदास और लॉन्ग लाइफ देने वाली है. आईए जानें OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन की फुल डिटेल्स.

Display Specifications

आपको इसमें मौजूद मिलेगी 6.74 इंच की फुल एचडी प्लस वाली AMOLED डिस्प्ले, जो कि 1.5K रेजोल्यूशन के साथ साथ 120Hz के रिफ्रेश रेट के सपोर्ट में आयेगी. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम लेटेस्ट Andorid पर काम करने में सक्षम रहने वाला है. फोन में आपको स्पेस के मामले में 8जीबी की रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिया जा रहा है. इसके अलावा भी आपको इसमें दूसरा मेमोरी स्पेस 16जीबी रैम और 258जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध मिलेगा.

Camera

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो वनप्लस के इस हैंडसेट में आपको पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. दूसरा और तीसरा 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा मौजूद है. वहीं इसके फ्रंट में 16MP का फेसिंग कैमरा दिया गया है जो की आपके वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए मौजूद है.

Battery

इसमें आपको दी जा रही है फाड़ू और बिंदास 5,000mAh की जबरदस्त बैटरी. जो 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट के साथ आने वाली है.

Price

बता दें इस हैंडसेट का 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत आपको 33,999 रुपए पढ़ने वाली है. इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 256GB स्टोरेज वाले की 37,999 रूपये पढ़ने वाली है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles