Realme C55 खरीदें अब बहुत ही सस्ते दामों में, जानें कहां मिलेगी कितनी छूट

Realme : Realme फोन कंपनी अपने स्मार्ट और डेशिंग लुक वाले नए नए स्मार्टफोन के लिए जानी और पहचानी जाते है.

Realme : Realme फोन कंपनी अपने स्मार्ट और डेशिंग लुक वाले नए नए स्मार्टफोन के लिए जानी और पहचानी जाते है. सभी फोन को टक्कर देने के लिए मार्केट में realme का एक और फोन धमाल करता दिख रहा है. ये फोन है Realme C55 स्मार्टफोन. इसमें मौजूदा बैक साइड कैमरा लोगों के दिलों पर राज करता दिख रहा है.

बता दें इस फोन का लुक भी काफी अट्रैक्टिव दिया जा रहा है. बाकी अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको अच्छे और बेहतरीन फीचर्स दिए है. बाकी इसकी बैटरी आपको दमदार और सॉलिड दी जा रही है. पूरी जानकारी आइए बता देते है इस फोन की. साथ ही यह भी बता देते है कि इसपर आपको अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर भी मौजूद मिलेगा.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले आपको इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी देते है. इस फोन में आपको मिलेगा 6.52-इंच डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट का IPS LCD पैनल डिस्प्ले. जो की फुल्ली गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दिया जा रहा है.

इंटरनल स्टोरेज के मामले में इसके अंदर आपको 8 जीबी की रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मौजूद मिलेगा. इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 के आधार पर वर्क करेगा.

Realme C55 Battery or Camera

कैमरा इसमें आपको दो मिलने वाले है पीछे की साइड. दो कैमरा सेटअप में आपको प्राइमरी कैमरा 64MP का मिलता है और दूसरा कैमरा 2MP का डेप्थ सेंसर के साथ मिल रहा है. सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा शामिल है.

Battery

इसमें आपको दी जाती है धांसू 5,000mAh की दमदार बैटरी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी, जो की 33W SuperVOOC के साथ मिलेगी.

Price & Discount

बात करें इसके प्राइस रेंज की तो आपको बता दें, इस फोन के प्राइस है 15,999 रूपये, लेकिन इसपर Flipkart पर आपको 12% की छूट मिलने वाली है. उसके बाद आपको यह मिलेगा केवल 13,999 रुपए की कीमत पर.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles