Home गैजेट्स Amazon पर बहुत ही सस्ते में खरीदें Realme Narzo 60 स्मार्टफोन, जानें...

Amazon पर बहुत ही सस्ते में खरीदें Realme Narzo 60 स्मार्टफोन, जानें ऑफर्स

Realme : आजकल जैसे-जैसे जमाना आगे बढ़ रहा है ठीक वैसे वैसे ही 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो रहें है.

Realme : आजकल जैसे-जैसे जमाना आगे बढ़ रहा है ठीक वैसे वैसे ही 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो रहें है. हर एक स्मार्ट फोन अपनी एक अलग स्पेसिफिकेशन के लिए मशहूर है. सभी फोन कंपनियां आपने लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सभी को अट्रैक्ट करने का काम कर रही हैं.

इसी को देख के अब Realme फोन कंपनी ने भी अपना एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन की खासियत इसका लुक और इसके फीचर्स है. साथ ही इसमें मिलने वाली दमदार और टिकाऊ बैटरी एक बार में ही फुल चार्ज होकर आपको लंबा बैकअप देने में सक्षम है.

फोन में वीडियो और फोटो लेने के लिए शानदार बिंदास कैमरा दिया गया है. इस फोन का नाम है Realme Narzo 60 5G स्मार्टफोन. इस फोन में आपको कई बेहतरीन कलर ऑप्शन दिए जा रहे है जो काफी अट्रैक्टिव है. साथ ही साथ पूरी जानकारी जानने के लिए आइए जानते है इस फोन की फुल स्पेसिफिकेशन.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

आपको इस हैंडसेट में मौजूद मिलेगी एक बड़ी 6.43 इंच वाली फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड कर्व्ड डिस्प्ले, जो कि 2,400 x 1,080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करने में सफल रहने वाली है. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करने में सफल रहने वाला है.

वहीं इस फोन के इंटरनल के अंदर आपको मौजूद मिलेगा दो अलग अलग इंटरनल स्टोरेज . पहला आपको इसमें मिल जायेगा 16 जीबी रैम के साथ इंटरनल स्टोरेज और दूसरा मौजूद मिलेगा 256 जीबी इनबिल्ट इंटरनल स्टोरेज के साथ स्टोरेज ऑप्शन.

बेहतरीन कैमरा क्वालिटी

कैमरा सेटअप की बात करें तो आपको इसमें बैक साइड काफी अच्छा कैमरा मौजूद मिलेगा. पहला कैमरा इसका 64 मेगापिक्सल का दिया है जो कि इसका प्राइमरी कैमरा है. वहीं सेल्फी लवर्स के लिए इस फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. इसके अलावा इसमें SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में 5,000mAh की दमदार और पावरफुल बैटरी के साथ मौजूद है.

प्राइस रेंज और ऑफर्स

अब बात करते है इस फोन के प्राइस रेंज की, तो आपको बता दें इस फोन की कीमत आपको पढ़ने वाली है 19,999 रूपये की, लेकिन इसको अमेजन सेल से आप लेंगे तो आपको 10% की छूट इसपर मिलेगी. छूट के बाद यह फोन आपको मिलेगा 17,999 रूपये की कीमत में. इसी के साथ साथ इसपर आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version