मात्र 8 हज़ार से भी कम कीमत में खरीदें Redmi 12C स्मार्टफोन, जल्दी जानें डिटेल्स

Redmi : आजकल के इस महंगाई से भरे जमाने में अगर डिस्काउंट मिल जाता है तो ग्राहकों की मौज आ जाती है, कुछ ऐसा ही अब बड़ी खुशखबरी Redmi ने अपने ग्राहकों को दी है

Redmi : आजकल के इस महंगाई से भरे जमाने में अगर डिस्काउंट मिल जाता है तो ग्राहकों की मौज आ जाती है, कुछ ऐसा ही अब बड़ी खुशखबरी Redmi ने अपने ग्राहकों को दी है. दोस्तों बता दें redmi ने अपने Redmi 12C हैंडसेट पर भारी छूट दी है, जिसके बाद आप इस फोन को 8 हजार रुपए से भी कम कीमत में अपना बना सकते है.

बता दें redmi के इस Redmi 12C स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम नए और लेटेस्ट मिलने वाले है. वहीं इसके अलावा इसका कैमरा भी सही दिया गया है.बाकी की पूरी जानकारी आइए जानते है नीचे इस आर्टिकल में.

Redmi 12C Details

आपको इसमें मिलने वाली है फुल्ली गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ वाली फुल एचडी प्लस में 6.71-इंच की डिस्प्ले.

Storage Space

Space के मामले में इस फोन में आपको दिया जा रहा है 6GB तक का रैम और 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज.

Camera

फोटोग्राफी के लिए और वीडियो के लिए इस डिवाइस में आपको दिया जा रहा है बैक साइड डुअल कैमरा. पहला कैमरा इसका 50-मेगापिक्सल का दिया गया है. सेल्फी लवर्स के लिए इसमें आपको फ्रंट में सेल्फी के लिए दिया जा रहा है 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा.

Battery

Battery आपको इसमें दमदार और धांसू वाली 5,000mAh की दी जा रही है.जो आपको सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 10W में मिलेगी.

Price Range Or Offers

बता दें इस फोन के 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत आपको पढ़ने वाली है करीब 13,999 रूपये. लेकिन आप इसको Amazon से लेंगे तो आपको 45% का इसपर डिस्काउंट मिलेगा, जिसके बाद आप यह फोन 7,699 रूपये में पढ़ने वाला है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles