Elista Smartwatch:2000 से कम में खरीदे एप्पल जैसी दिखने वाली यह शानदार स्मार्ट वॉच,मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

Elista Smartwatch भारत के मार्केट में लॉन्च हो गया है। यह स्मार्टवाच देखने में बिल्कुल APPLE के ULTRA WATCH के जैसा है। इसमें कई तरह के फीचर्स मिल रहे हैं।

Elista Smartwatch:समय के साथ इंडियन स्मार्ट वॉच मार्केट काफी तेजी से ग्रो करने लगा है। यहां पर आपको हर तरह के ब्रांड और बजट के स्मार्ट वॉच देखने को मिलेंगे। मौजूदा समय में कई ऐसे स्मार्ट वॉच मौजूद है जिसकी कीमत कम है लेकिन यह फीचर्स से भरपूर है।

आज के समय में ग्राहकों के लिए सिर्फ अच्छे फीचर्स वाले स्मार्ट वॉच की जरूरत नहीं है बल्कि वह शानदार डिजाइन वाले स्मार्ट वॉच की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में अगर ज्यादा पैसे खर्च किए बिना ही आपको शानदार ही स्मार्ट वॉच मिल जाए तो आपको कैसा लगेगा?

2000 से कम में मिल रहा है शानदार स्मार्टवॉच

आज हम आपको एक ऐसे स्मार्ट वॉच के बारे में बताने वाले हैं जिसके कीमत ₹2000 से कम है। सबसे बड़ी बात है कि इसका डिजाइन बिल्कुल एप्पल की तरह है। इसमें जबरदस्त फीचर्स भी मिल रहे हैं। तो यह जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…..

Also Read:iPhone 13 Discounted Sale: आधे से भी कम कीमत में खरीदें iPhone 13, धासूं मिलेगा ऑफर

Elista Smartwatch हुआ भारत में लॉन्च

हम जिसे स्मार्ट वॉच के बात कर रहे हैं उसको Elista के द्वारा लांच किया गया है। एलिस्टा ने इस सीरीज में तीन वॉच को लांच किया है। इसमें आपको SmartRist E-1,SMARTRIST E-2,SMARTRIST E-4 वॉच शामिल किया गया है। कंपनी का कहना है कि यह मेड इन इंडिया स्मार्ट वॉच है।

स्मार्ट वॉच में मिलेंगे कई जबरदस्त फीचर्स

कंपनी की माने तो यह स्मार्ट वॉच को GEN Z वायरस को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है। मार्केट में अवेलेबल दूसरे स्मार्ट वॉच की तरह ही यह स्मार्ट वॉच भी अफॉर्डेबल प्राइस टैग के साथ लॉन्च किए गए हैं। इसमें आपको जबरदस्त हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स मिलेंगे। इसकी कीमत ज्यादा नहीं है यह आपको ₹2000 से काम में उपलब्ध हो जाएगी।

Elista Smartwatch देखने में है बिल्कुल Apple smartwatch जैसी

आपको बता दे कि इस स्मार्ट वॉच के डिजाइन काफी हद तक एप्पल के WA WATCH ULTRA जैसी है। ऐसे स्मार्ट वॉच में आपको मेटल जैसा दिया गया है। Elista की Smartwatch Android और iOS दोनों के साथ सही तरीके से काम करता है। इन स्मार्टवॉच में कई तरह के रेगुलर फीचर दिए गए हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles