Cheapest 5G Smartphone: मच गई लूट, 799 रुपये में 5G स्मार्टफोन, Amazon पर ऑफर साथ में EMI भी, जानें

Cheapest 5G Smartphone: खबर बेहद काम की है, मात्र 799 रूपये में आपको लावा को फोन अमेजन पर मिल रहा हैं।

Cheapest 5G Smartphone: वैसे तो भारतीय बाजार मे प्रति स्पर्धा का दौर चलता रहता हैं, कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती, इसकी क्रम में अब लावा ब्लेज 5G इंडिया के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन्स में से एक आया है। लावा ब्लेज 5G इंडिया के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन्स में शानदार फीचर्स के साथ शामिल है।

Jio Yearly Plan: पूरे साल के लिए जियो का ये प्लान है जबरदस्त, जानें वैलिडिटी समेत कई बेनिफिट्स

Lava Blaze 5G EMI Option

अगर आप फोन को EMI पर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको यह फोन हर महीने सिर्फ 573 रुपये की किश्त पर मिल सकता है। इसके बैंक ऑफर्स की बात करें तो Citibank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 2,000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट का मौका आप ले सकते हैं।

Cheapest 5G Smartphone: शानदार है फीचर्स

4G कनेक्टिविटी अब पुरानी हो चली है 5G के इस समय में लोगों का क्रेज 5G फोन खरीदने में है और कंपनियां भी अपने स्मार्टफोन्स को 5G में अपडेट कर रही हैं। अगर आप अपने लिए एक सस्ता 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो एक दमदार ऑफर के बारे में हम आपको बता देते हैं। ये ऑफर Amazon पर Lava Blaze 5G को आप काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। अगर आप इस फोन की सारी जानकारी हम आपको देंगे

Cheapest 5G Smartphone: एक्सचेंज ऑफर

अगर आपके पास कोई अच्छा कंडिशन का पुराना फोन है तो आपको इस पर 11,200 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस का फायदा उठाने के लायक है। अगर आपको पूरी एक्सचेंज वैल्यू का फायदा उठाना होता है अब इस फोन की कीमत सिर्फ 799 रुपये रह जाएगी। इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है।

इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। यह फोन एंड्रॉइड 12 पर रन करता है. फोन में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी भी दी है, जिससे आपको लंबा बैटरी बैकअप मिलता है। साइड फिंगरप्रिंट भी इसमें शामिल है। फोन में 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर 2.2GHz MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर पर आधारित है।

Lava Blaze 5G- फीचर्स

डिस्प्ले 6.5 inches (16.51 cm)
कैमरा 50 MP AI ट्रिपल कैमरा
परफॉर्मेंस MediaTek Dimensity 700 MT6833
स्टोरेज 128 GB
बैटरी 5000 mAh
प्राइस 10999
रैम 4 GB

Twitter Blue Tick Subscription: बस पैसे से सब्सक्रिप्शन लेने से नहीं बनेगी बात, ध्यान रखनी होगी ये जरूरी बातें भी

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles