Home गैजेट्स Cheapest Postpaid Recharge Plan: Jio-Vi के इन सस्ते प्लान में 50जीबी डेटा,...

Cheapest Postpaid Recharge Plan: Jio-Vi के इन सस्ते प्लान में 50जीबी डेटा, Sony LIV सब्सक्रिप्शन फ्री

Cheapest Postpaid Recharge Plan: आज हम आपको जियो और वोडाफोन के सस्ते प्लान्स के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको 50 जीबी डेटा के साथ और भी कई बेनिफिट्स मिल रहे हैं...

Cheapest Postpaid Recharge Plan
Cheapest Postpaid Recharge Plan

Cheapest Postpaid Recharge Plan: टेलीकॉम कंपनियां समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए कई ऐसे शानदार और जबरदस्त प्लान लेकर आती रहती है, जिससे की ग्राहक कंपनी से जुड़ा रहें। बता दें कि इन कंपनियों में कई पोस्टपेड प्लान भी है। इसलिए बता दें कि अगर आपको अपने लिए कोई पोस्टपेड प्लान लेना है तो ये खबर आपके बेहद काम की है। आज हम आपके दो रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे। इसमें आपको ज्यादा कॉलिंग, डेटा और ओटीटी के साथ और भी कई बेनिफिट्स दिए जाएंगे इनके बारे में हम आपको बता दें कि ये प्लान सस्ते के साथ कई सुविधाओं वाला है..

Jio Cheapest Plan: अब 11 महीने रिचार्ज की नो टेंशन, जियो का जानें सबसे सस्ता प्लान

Reliance Jio 399 Rupees Plan Details

जियो के सबसे पहले 399 वाले प्लान की बात करते हैं इस प्लान में 75GB का इंटरनेट डेटा यूजर को मिलेगा। ये प्लान इसलिए भी बेहद खास है क्योंकि इस एडिशनल कनेक्शन को कंपनी 5जीबी का एक्स्ट्रा डेटा दे रही है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड 5जीबी का डेटा तो मिलेगा ही साथ ही आपको 100 एसएमएस भी दिए जाएंगे। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग jio ऐप्स का फ्री एक्सेस काफी कुछ दिया जाएगा।

Vodafone idea 401 Rupees Plan Details

चलिए अब आपको वोडाफोन के 401 रुपये वाले प्लान के बारे में बता देते हैं, इसकी 28 दिनों की वैलिडिटी होती है और साथ ही इसमें 50 जीबी का डेटा आपको दिया जाएगा। एक और बात ये है कि इसमें रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए भी अनलिमिटेड डेटा यूजर को मिलता है। यूजर्स को 3000 फ्री एसएमएस की सुविधा भी इस प्लान में दी जा रही है।

जियो और वोडा के ये प्लान काफी शानदार है, जो यूजर को बेहतरीन सुविधाएं और कई बेनिफिट्स देता है

Airtel Prepaid Plan: अनलिमिटेड कॉलिंग, 3GB डेटा और 100 SMS की सुविधा, जबरदस्त है एयरटेल के ये प्लान

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version