Nothing Phone (2) से क्लिक करें Nice फोटो, डिज़ाइन और फीचर्स भी अमेजिंग

Nothing Phone (2) : नए नए स्मार्टफोन लॉन्च होकर फोन मार्केट में पेश होकर सभी को आकर्षित करने का काम कर रहे है.

Nothing Phone (2) : नए नए स्मार्टफोन लॉन्च होकर फोन मार्केट में पेश होकर सभी को आकर्षित करने का काम कर रहे है. ऐसे में सभी फोन कंपनियां लेटेस्ट और न्यू फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे है. इसी बीच एक फोन ऐसा भी है जिसका लुक लोगों के दिलों पर राज करता दिख रहा है.

बता दे, इस फोन का नाम है Nothing Phone (2) स्मार्टफोन. इसका लुक काफी अमेजिंग है और फीचर्स भी एकदम किलर. बात अगर फोटो और वीडियो लेने की करें तो इसमें मौजूद है बेहतरीन क्वालिटी वाला कैमरा. जिससे आप अच्छे फोटो और वीडियो क्लिक कर सकते है. बाकी की अन्य पूरी डिटेल से जानकारी आइए जानते है नीचे इस आर्टिकल में विस्तार से.

Nothing Phone (2) Details

आपको बता दें, इस स्मार्टफोन में आपको डिस्प्ले मिलेगी एकदम फुल एचडी प्लस वाली. जो की फुल्ली गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास के साथ ऑफर की जायेगी ग्राहकों को. यह डिस्प्ले आपको 6.7-इंच वाली FHD+ स्क्रीन डिस्प्ले है. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम काम करने वाला है एंड्रॉयड 13 के आधार पर.

Nothing Phone (2) Camera

फोटोग्राफी के लिए और वीडियो ग्राफी के लिए इस स्मार्ट फोन में आपको सेल्फी के लिए दिया जा रहा है 12MP का फ्रंट कैमरा. वहीं इसके बैक कैमरे की जानकारी दे तो आपको बता दें इसमें मैन कैमरा 50MP का मिलेगा. बैक में आपको दो कैमरा सेटअप दिया जा रहा है.

Nothing Phone (2) Battery Backup

इसमें आपको दी जा रही है पॉवरफुल 4700mAh की दमदार बैटरी, जो की 15w का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और 45w का वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाली है.

Nothing Phone (2) Price

अब बात आती है इसकी कीमत की तो आपको बता दे, इसकी कीमत आपको लगभग पढ़ने वाली है करीब 59,999 रूपये में. लेकिन इसपर आपको फ्लिपकार्ट द्वारा डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles