Home गैजेट्स आई ला! मची लूट, तगड़े डिस्काउंट पर मिलेगा अब Realme का यह...

आई ला! मची लूट, तगड़े डिस्काउंट पर मिलेगा अब Realme का यह धांसू स्मार्टफोन

Realme : Realme का हर एक स्मार्टफोन सभी के दिलों पर राज करता दिख रहा है

Realme : Realme का हर एक स्मार्टफोन सभी के दिलों पर राज करता दिख रहा है. अगर आप भी वीडियो और फोटो लेने के लिए एक अच्छा स्मार्टफोन देख रहे है तो आप बता दें realme ने एक नया फोन लॉन्च किया है.

इस स्मार्टफोन का नाम है Realme GT Neo 3 5G स्मार्टफोन, इसमें आपको शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए जा रहे है. आईए जानते है फुल डिटेल इस फोन की.

Realme GT Neo 3 Details

इस फोन में आपको दिया जा रहा है फुल एचडी वाली डिस्पले. इस फोन का फुल्ली डिस्प्ले स्क्रीन फुल्ली गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ है. इसमें आपको दिया जा रहा है 6.7 इंच का फुल-एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले. जो कि 120Hz सपोर्ट के साथ है.

फोन में आपको स्टोरेज के मामले में 12GB की रैम और 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है.

Realme GT Neo 3 Smartphone Camera

इसमें आपको बैक साइड में दिया गया है ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप. पहला कैमरा इसका 50 मेगापिक्सल के साथ है. दूसरा कैमरा इसका 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ है और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा मैक्रो कैमरा के साथ है. साथ ही साथ फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा आपको 16 मेगापिक्सल का दिया है.

Realme GT Neo 3 Battery

बैटरी बैकअप के मामले में आपको इसमें दी जा रही है तगड़ी और धांसू 80W की सुपर फास्ट 5000mAh की बड़ी बैटरी.

Realme GT Neo 3 Offer

Realme के इस डिवाइस की कीमत आपको पढ़ने वाली है करीब ₹38999 की, लेकिन अगर आप इसको flipkart से लेंगे तो आपको इसपर 20% की छूट मिलने वाली है. इसके बाद आपको यह स्मार्टफोन 30,999 रूपये की कीमत पर पढ़ने वाला है. वहीं इसी के साथ साथ आपको इसपर कई बैंक ऑफर भी दिए जा रहे है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version