गर्दा मचाने आ गया अब 4,600mAh बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन, जानें इसकी खासियत

Smartphone : स्मार्टफोन आजकल सभी लोग स्टाइलिश और ब्यूटीफुल लेना पसंद कर रहे है.

Smartphone : स्मार्टफोन आजकल सभी लोग स्टाइलिश और ब्यूटीफुल लेना पसंद कर रहे है. वहीं आजकल वीडियो बनाने का ट्रेंड काफी चल रहा है, ऐसे में सभी लोग यही चाहते है कि उनके पास एक ऐसा फोन हो जिससे अच्छी वीडियो और अच्छे फोटो ले सके. तो अगर आप अच्छी वीडियो और अच्छे फोटो लेने वाले स्मार्टफोन की तलाश में है, तो अब आ गया है एक नया समर्तफोने.

बात दें इस स्मार्टफोन का नाम है iQoo Z7 Pro 5G Smartphone इसमें आपको धांसू और सॉलिड कैमरा दिया जा रहा है. वहीं इसमें आपको फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एकदम शानदार दिए गए है. आईए जानते है iQoo Z7 Pro 5G Smartphone कि फुल डिटेल्स.

iQoo Z7 Pro 5G Smartphone Price

आपको पहले इस फोन के प्राइस की जानकारी दे देते है. इस फोन के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत लगभग 25,000 रुपये पढ़ने वाली है.

iQoo Z7 Pro 5G Smartphone Features

वहीं इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा. बात अगर इस फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की करने तो इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ 6.78-इंच फुल HD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन मिलेगी. जो कि फुल्ली गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आयेगी।

iQoo Z7 Pro 5G Camera

iQoo के इस फोन में आपको पहला कैमरा दिया जा रहा है 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ में. इसके अलावा बैक में 2-मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा मौजूद है. वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इस 5G स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

iQoo Z7 Pro 5G Battery

iQoo Z7 Pro 5G में आपको 66W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,600mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles