दिवाली ऑफर! Galaxy S22 Ultra पर भारी भरकम छूट, जानें डिस्काउंट प्लान

Galaxy S22 Ultra : दिवाली पर Galaxy S22 Ultra 53% के भारी डिस्काउंट के साथ करें ऑर्डर, साथ ही पाएं कई सारे आकर्षित ऑफर.

Galaxy S22 Ultra : दिवाली पर लगभग सभी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर जमकर तगड़ी सेल चालू है. ऐसे में हर एक चीज पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. तो अगर आप भी इस दिवाली कोई नया फोन गिफ्ट करने की सोच रहे है. या फिर अपने लिए लेने की सोच रहे है. तो आपके पास है एक बेहतरीन शानदार मौका. जिसके जरिए आप बहुत ही महंगा फोन सस्ते में अपना बना सकते है.

जी हां दोस्तों सैमसंग के Galaxy S22 Ultra 5G Smartphone पर तगड़ी सेल चालू है. इस सेल में ये फोन आपको बेहद ही सस्ते में मिल जाएगा. इस फोन का कैमरा देख लड़कियां एकदम फिदा हो जाएंगी. इसके अलावा इस फोन का तगड़ा बैटरी बैकअप भी काफी कमाल का है. बाकी आइए जानते है इस फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Galaxy S22 Ultra Price

सबसे पहले आपको इस सैमसंग गैलेक्सी S 22 अल्ट्रा फोन की कीमत की जानकारी दे देते है. इस फोन को लॉन्च किया गया है 85,999 रुपये की कीमत पर. लेकिन अगर आप इसको फ्लिपकार्ट से लेंगे तो आपको यहां मिलेगा इसपर 53 % का भारी डिस्काउंट. जिसके बाद आपको यह फोन 46000 रुपये के डिस्काउंट के साथ में मिल जायेगा. तो बिना देरी किए दिवाली ऑफर में यह फोन सस्ते ने ले जाएं घर. मौका गवा दिया तो महंगा पढ़ सकता है.

Galaxy S22 Ultra Camera

कैमरा क्वालिटी के मामले में इसमें आपको बेहतरीन क्वालिटी मिलने वाली है. अगर आप वीडियो बनाते है और जमकर सेल्फी लेते है तो यह फोन आपके लिए एकदम फिट है. इसमें अपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप बैक दिया दिया जा रहा है. जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर के साथ पहला कैमरा मिलेगा. दूसरा कैमरा इसका 12MP का दूसरा सेंसर के साथ है. तीसरा कैमरा इसका 10MP का तीसरा सेंसर कैमरा के साथ है. इसके अलावा आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10MP फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है.

Nokia C12 Pro की हो रही धड़ाधड़ बिक्री, कमाल के फीचर्स बिंदास कैमरा

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles