Drone Camera Technology: खरीदना है ड्रोन कैमरा? सिर्फ 2 हजार की कीमत में यहां से खरीदें

Drone Camera Technology: ड्रोन कैमरा खरीदना कुछ भी महंगा नहीं है। अगर आप इसे अपने यूज के लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको आसान तरीका बता देते हैं..

Drone Camera Technology: टेक्नॉलोजी जैसे जैसे बढ़ रही है वैसे वैसे इंसान भी इसके यूज से अपनी लाइफ को ईजी बना रहा है। आज के डिजिटल समय में टेक्नॉलोजी ने अपना मुकाम टॉप पर हासिल कर लिया हैा फिर चाहे वो फोन हो या टीवी हो या कोई दूसरा गैजेट। अक्सर शादी फंक्शनों में ही हमने कैमरे को उड़ता हुआ देखा है। पर अगर आप इसको अपना बनाना चाहते हैं तो अब आपके लिए ये काफी आसान है, बहुत ही कम कीमत में इसे खरीदा जा सकता है।

अगर आप ड्रोन कैमरा से फोटो-वीडियोग्राफी करना चाहते हैं तो शुरुआत में ये ड्रोन कैमरा आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। बता दें कि ड्रोन कैमरा 2 हजार रुपये से भी कम कीमत में आप खरीद सकते हैं और इतना सस्ते में ड्रोन कैमरा खरीदने के लिए आप किस प्लेटफॉर्म पर जा सकते हैं, आइए जानते हैं

बॉक्स में मिलेगा ये सब

इसके बॉक्स के अंदर आपको कई चीजें जैसे ड्रोन, रिमोट, गार्ड्स और और एक बैटरी दी गई है वो मिलती है। इसके साथ ही बटन दबाते ही ये ड्रोन स्टार्ट हो जाता है। इसकी टेक्नॉलोजी इतनी आसान है जिसे कहीं भी यूज किया जा सकता है।

कितना ऊपर उड़ेगा

फोन को रिमोट से अटैच करें अब आप उड़ने के लिए तैयार है हालांकि ये प्राइस में कम है तो इसकी कैमरा क्वालिटी इतनी ज्यादा अच्छी नहीं होगी, ये 4-5 फ्लोर तक उड़ सकता है लेकिन इसके बाद इसका सिग्नल लॉस्ट हो सकता है।

अमेजन पर डिस्काउंट में खरीदें

ये आपको अमेजन पर 1,699 रुपये में मिल रहा है ये क्नालिटी वाइज तो नहीं लेकिन मस्ती के लिए बढ़िया ऑप्शन है और वैसे इस ड्रोन कैमरा की ओरिजनल कीमत 2,599 रुपये है लेकिन आप इसे अमेजन से 39 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 1,598 रुपये में खरीद सकते हैं।

फोल्डेबल डिजाइन

इस कैमरे का डिजाइन फोल्डेबल है, वाईफाई कनेक्टिविटी और ऐप से कनेक्ट हो सकता है इसे उड़ाने के लिए एक बटन और नीचे लाने के लिए भी एक बटन दबाना पड़ेगा, उसके बाद आप इसे आसानी से उड़ा सकते हैं।

ये भी पढ़े-YouTube New Feature: यूट्यूब यूजर्स की बल्ले-बल्ले, नॉन प्रीमियम यूजर्स को भी मिलेगा यह फीचर, अब नहीं देने होंगे पैसे

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles