Home गैजेट्स Xiaomi का सुंदर स्मार्टफोन बजा देगा अब सबकी बैंड, क्रेज़ी फीचर्स के...

Xiaomi का सुंदर स्मार्टफोन बजा देगा अब सबकी बैंड, क्रेज़ी फीचर्स के साथ झक्कास लुक

Xiaomi : एक से बढ़कर एक सुंदर और क्रेजी फीचर्स वाले स्मार्टफोन आज के समय में मार्केट में मौजूद है.

Xiaomi : एक से बढ़कर एक सुंदर और क्रेजी फीचर्स वाले स्मार्टफोन आज के समय में मार्केट में मौजूद है. हर एक फोन इतने गुड लुक में हर एक फोन कंपनी द्वारा पेश किए जा रहा है कि सभी को अट्रैक्ट करने का काम कर रहे है. बात अगर चाइनीज फोन कंपनियों की करें तो सभी फोन कंपनियों ने अपने अपने नए नए फोन लॉन्च कर सबको अट्रैक्ट करने का काम किया है. इसी कड़ी के अंदर Xiaomi ने भी अपना एक बेहतरीन और शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर डाला है.

इस फोन का नाम है Xiaomi 14 Pro 5G Smartphone यह फोन जीतना स्टाइलिश है उतना ही इसके अंदर आपको दमदार और टिकाऊ बैटरी दी जा रही है जो को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आपके फोन को कुछ ही मिनटों में बहुत जल्द फुल चार्ज कर देगी. बाकी की सभी जानकारी इस फोन की आयोग जानते है पूरी डिटेल से नीचे.

Xiaomi 14 Pro Battery

अगर बात इस स्मार्टफोन की बैटरी की करें तो आपको बता दें इस फोन में आपको दी जा रही है नॉन रिमूवेबल 5,000mAh की दमदार और धांसू बैटरी. यह बैटरी आपको मिलेगी 50W के वायरलेस फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ.

Xiaomi 14 Pro Internal Storage

बात अगर इस फोन की स्टोरेज की करें तो आपको इस फोन में मिलेगा 128जीबी वाला इंटरनल स्टोरेज विकल्प.

Xiaomi 14 Pro Display

इस फोन की डिस्प्ले आपको मौजूद मिलेगी 6.8 इंच की फुल एचडी सुपर AMOLED में. को की 5 गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आने वाली है.

Xiaomi 14 Pro Camera

आपको इस फोन में दिया जा रहा है तीन कैमरे का सेटअप. प्राइमरी कैमरा इसका आपको मौजूद मिलेगा 64MP का और बाकी के दोनों कैमरे भी 64+64MP के मौजूद है. फ्रंट में मौजूद है 32MP का वीडियो चैट और सेल्फी कैमरा.

Xiaomi 14 Pro Price

कीमत के मामले के अनुमान है कि इस फोन की कीमत लगभग ₹ 66,990 रुपए हो सकती है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version