Flipkart Sale 2023: ऑफर्स की अब होगी बरसात! लिस्ट बना कर हो जाएं तैयार, इतनी मिलेगी छूट

Flipkart Sale 2023: बहुत ही जल्द समर सेल 2023 शुरू होने वाली है। इस दौरान कई स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवीज समेत अन्य गैजेट्स पर आप भारी छूट का फायदा उठा सकते हैं।

Flipkart Sale 2023: बहुत ही जल्द समर सेल 2023 शुरू होने वाली है। इस दौरान कई स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवीज समेत अन्य गैजेट्स पर आप भारी छूट का फायदा उठा सकते हैं। अगर आप नया सामान या कोई इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बताते हैं कि यह सेल कब से शुरू होगी और किन-किन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा।

Flipkart Sale 2023: इस दिन होगी शुरू

समर सेल जल्द ही ईृकॉमर्स साइट पर शुरु होन वाली है और इस सेल में आप अपनी जरुरत की हर चीज खरीद सकते हैं ।यह सेल कब तक चलेगी इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। इस सेल में लैपटॉप, फोन, होम अप्लायंसेज गैजेट्स, और भी कई अन्य पुराने इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट का मौका आपको मिलेगा।

Flipkart Sale 2023: बैंक ऑफर-एक्सचेंड ऑफर

मिली जानकारी के अनुसार, मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत या इससे भी ज्यादा की छूट मिल सकती है। बजट मोबाइल फोन की कीमत 5,000 से शुरू होकर मॉडल के हिसाब से अलग-अलग हो सकती हैं। इसके अलावा, नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी दिया जाएगा। साथ ही एक्सचेंज ऑफर भी दिए जाएंगे।

अलग-अलग सामानों पर बैंक ऑफर्स की छूट भी दी जाएगी। आपको बता दें कि आईसीआईसीआई बैंक एचडीएफसी बैंक और कोटक बैंक के कार्ड्स से पेमेंट करने पर अच्छा डिस्काउंट भी दिया जाएगा। सीसी, डीसी और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत तक की बचत की जा सकेगी।

Flipkart Sale 2023: इन फोन्स पर मिलेगी 75 प्रतिशत तक की छूट

Realme Narzo N55 , OnePlus Nord CE Lite 5G, Lava Blaze 2, Samsung Galaxy M14, Tecno Spark 10 5G, जैसे स्मार्टफोन्स पर इस सेल में भारी छूट मिलेगी, जिसका जमकर फायदा आप उठा सकेत हैं और स्मार्टवॉच को खरीदने पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। टैबलेट, टीवी और डिवाइसेज पर 60 से 65 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles