Home गैजेट्स Freedom Sale 2024: ना Amazon, ना Flipkart, यहां चल रही फ्रीडम सेल...

Freedom Sale 2024: ना Amazon, ना Flipkart, यहां चल रही फ्रीडम सेल और मिल रही 50% से भी ज्यादा की छूट

Freedom Sale 2024: इन दिनों गैजेट्स पर बंपर सेल चल रही है, और ना तो ये अमेजन पर ना फ्लिपकार्ट हम जिस की बात कर रहें वो कुछ अलग है

Freedom Sale 2024
Freedom Sale 2024

Freedom Sale 2024: Amazon और Flipkart पर फ्रीडम सेल खत्म होने जा रही है और ऐसे में अगर आपको वहां अपनी पसंद की डील नहीं मिली है, तो आज हम आपको एक अन्य सेल के बारे में बताने जा रहे हैं.

Amazon और Flipkart Sale

ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म Vijay Sales पर Mega Freedom Sale चल रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसकी शुरुआत 6 अगस्त से हो चुकी है और अब यह सेल 18 अगस्त तक चलेगी।

 70% की छूट का उठाए फायदा

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Vijay Sales पर 70 पर्सेंट तक के डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है और यह सेल पोस्टर पर लिस्टेड है।

बैंक डिस्काउंट भी मिलेगा

इस सेल में कई गैजे्ट्स आइटम पर बंपर छूट मिल रही है। Vijay Sales पर लाइव की गई इस सेल के दौरान 7,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट का भी फायदा आप उठा सकते हैं। साथ ही इसके लिए HDFC Bank और American Express का यूज करना जरूरी होता है।

स्मार्टफोन पर छूट

Vijay Sales की इस सेल में स्मार्टफोन पर बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है और यहां iPhone 15, Redmi Note 13 Pro Plus 5G समेत कई फोन अच्छे डिस्काउंट पर उपलब्ध है।

टीवी पर भी छूट

Vijay Sales पर स्मार्ट टीवी और एंड्रॉयड टीवी को भी लिस्टेड किया है और यहां पर Samsung, LG समेत कई ब्रांड के टीवी मजूद हैं और उन पर अच्छा डिस्काउंट भी आप पा सकते हैं।

मोबाइल असेसरीज भी

Vijay Sales पर मिलने वाली इस डील के अंदर यूजर्स को मोबाइल असेसरीज पर भी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है और यहां मोबाइल चार्जर एडेप्टर, केबल, इयरफोन, और TWS आदि को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका आपके पास है।

होम एप्लाइसेंस भी

Vijay Sales पर होम एप्लाइसेंस को भी सस्ते में खरीदा जा सकता है और किचन और घर में इस्तेमाल होने वाले कई आइटम सस्ते में खरीदने का शानदार मौका आपके पास है।

अन्य आइटम पर भी छूट

Vijay Sales की सेल के दौरान गीज़र पर भी डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है और लिस्टेड डिटेल्स के अनुसार, यूजर्स को 50 पर्सेंट तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- http://Flipkart Flagship Sale Discount on iPhone 15 Plus: आईफोन 15 प्लस पर 14 हजार रुपये की बंपर छूट! चेक करें ये खास ऑफर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version