Gadgets Sale 2023: लैपटॉप, स्मार्टफोन समेत कई आइटम पर पाएं आधे से भी ज्यादा की छूट, ऑफर का फायदा उठाएं ऐसे

Gadgets Sale 2023: ई-कॉमर्स साइट पर वैसे तो सेल चलती रहती है, जिसमे समयानुसार आइटम्स पर छूट मिलती ही रहती है ऐसी ही गैजेट सेल 2023 जल्द ही शुरू होने वाली है

Gadgets Sale 2023: ई-कॉमर्स साइट पर वैसे तो सेल चलती रहती है, जिसमे समयानुसार आइटम्स पर छूट मिलती ही रहती है ऐसी ही गैजेट सेल 2023 जल्द ही शुरू होने वाली है और आपको बता दें कि इस सेल कें कई गैजेट्स पर भारी छूट आपको मिलेगी। , तो चलिए बताते हैं आपको लैपटॉप, फोन्स समेत कई प्रोडक्ट्स पर क्या डिस्काउंट दिया जाएगा।

Gadgets Sale 2023: मिलेगा आधे से भी ज्यादा का डिस्काउंट

बहुत ही जल्द गैजेट सेल 2023 शुरू होने वाली है। इस दौरान कई स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवीज समेत अन्य गैजेट्स पर आप भारी छूट का फायदा उठा सकते हैं, यहां तक कि कई आइटम्स तो ऐसी है, जिस पर आपको आधे से भी ज्यादा छूट मिलेगी। अगर आप नया सामान या कोई इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बताते हैं कि यह सेल कब से शुरू होगी और किन-किन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा।

Gadgets Sale 2023: जरूरत की हर चीज मिलेगी

समर सेल जल्द ही ईृकॉमर्स साइट पर शुरु होन वाली है और इस सेल में आप अपनी जरुरत की हर चीज खरीद सकते हैं ।यह सेल कब तक चलेगी इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। इस सेल में लैपटॉप, फोन, होम अप्लायंसेज गैजेट्स, और भी कई अन्य पुराने इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट का मौका आपको मिलेगा।

Gadgets Sale 2023: बैंक ऑफर-एक्सचेंड ऑफर

मिली जानकारी के अनुसार, मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत या इससे भी ज्यादा की छूट मिल सकती है। बजट मोबाइल फोन की कीमत 5,000 से शुरू होकर मॉडल के हिसाब से अलग-अलग हो सकती हैं। इसके अलावा, नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी दिया जाएगा। साथ ही एक्सचेंज ऑफर भी दिए जाएंगे।

बैंक ऑफर्स की छूट का भी मौका है आपके पास है। आपको बता दें कि आईसीआईसीआई बैंक एचडीएफसी बैंक और कोटक बैंक के कार्ड्स से पेमेंट करने पर अच्छा डिस्काउंट भी दिया जाएगा। सीसी, डीसी और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत तक की बचत की जा सकेगी।

Air Conditioner on Amazon Sale: 70 हजार का एसी 40 हजार से भी कम में, मौका छूट ना जाए।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles