OPPO के इस 5G स्मार्टफोन पर लड़कियों ने दिया लुक, OnePlus की सेल्स बिगड़ने की टेंशन

OPPO Reno 10 Pro Plus : Oppo हर बार ऐसे फोन लॉन्च करता है जो सबसे हटके होते है.

OPPO Reno 10 Pro Plus : Oppo हर बार ऐसे फोन लॉन्च करता है जो सबसे हटके होते है. ओप्पो के हर एक फोन के मॉडल का लुक और डिज़ाइन एकदम किलर और सुपर अट्रैक्टिव होता है. लगातार सेल्स के मामले में भी ओप्पो सबसे बेस्ट सेलिंग फोन की लिस्ट में शामिल है.

इस को देखकर अब ओप्पो ने अपना एक बिंदास फोन लॉन्च किया है जिसका लुक देख लड़कियां इसको लेने की प्लानिंग में है. ओप्पो के इस फोन के लॉन्च होने के बाद से बाकी सभी फोन कंपनियों में हड़कंप मच गया है.

ओप्पो के इस फोन की कैमरा क्वालिटी भी एकदम बिंदास और फुल एचडी में है. ओप्पो के इस न्यू फोन का नाम है OPPO Reno 10 Pro Plus smartphone. तो चलिए बताते हैं इस स्मार्ट फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी इस खबर में नीचे.

OPPO Reno 10 Pro Plus smartphone Features & Specification

इसमें आपको सभी डिजिटल फीचर्स उबलब्ध मिलने वाले है. सबसे पहले इसकी बड़ी और फुल एचडी की स्क्रीन के बारे में जानकारी देंगे. इसमें आपको 6.74-इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगा. ये डिस्पली आपको पूरी सुरक्षा के साथ फुल्ली प्रोटेक्शन गोरिल्ला के साथ मिलेगा.

वहीं ओप्पो के इस फोन के अंदर अच्छा खासा स्टोरेज स्पेस भी दिया गया है. इसमें आपको इंटरनल मैमोरी के तौर पर 16GB तक की रैम दी जानी तय है और 512GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिलना तय है.

OPPO Reno 10 Pro Plus Camera Specifications

Phone के लुक और डिज़ाइन को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए इसमें आपको तीन कैमरे दिए जा रहे है. प्राइमरी कैमरा 50MP का है जो की पहला कैमरा है. सेकेंड्री यानी कि दूसरा कैमरा 8MP है. तीसरा और आखिरी कैमरा पीछे की साइड 64MP का दिया गया है.

वहीं आपको फ्रंट में बेहतरीन वीडियो चैट के लिए और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

OPPO Reno 10 Pro Plus Battery Backup/ Battery Life

इसमें आपको सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी मिलेगी. ये बैटरी आपको 100W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाली है जो कि 4700mAh की पावरफुल और दमदार बैटरी होगी.

OPPO Reno 10 Pro Plus Price

इस फोन की कीमत आपको इंडियन मार्केट में लगभग ₹50,371 पढ़ने वाली है. इसमें आपको कई कलर ऑप्शन भी मिल जायेंगे.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles