Vivo V29e का टीजर देख लड़कियां हुई क्रेजी, दमदार बैटरी के साथ तूफानी फीचर्स

Vivo : एक से शानदार एक स्मार्टफोन वीवो अपने लॉन्च कर ओप्पो और वनप्लस के पसीने निकाल रहा है.

Vivo : एक से शानदार एक स्मार्टफोन वीवो अपने लॉन्च कर ओप्पो और वनप्लस के पसीने निकाल रहा है. ऐसे में हाल ही में वीवो के एक न्यू फोन के टीजर ने सबको हैरान कर डाला है. इस नए फोन का वीवो का टीजर इतना क्रेजी है कि लोग इसका कलर और लुक देख सभी घायल हो रहे है.

बता दें, इस वीवो के फोन का नाम है Vivo V29e स्मार्टफोन. इसमें आपको एक से बढ़कर एक धुआंधार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए जा रहे है. इसके अलावा इसमें आपको बैटरी भी एकदम धांसू दी जा रही है. इसका लुक इतना आकर्षित दिया गया है कि लोग इसके डिजाइन को देख के ही फिदा हो रहे है. बाकी की पूरी जानकारी आइए जानते है नीचे इस आर्टिकल में पूरे डिटेल्स से.

Vivo V29e डिटेल्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बहुत जल्द यह फोन फोन मार्केट में दस्तक देने वाला है. मिली जानकारी के अनुसार Vivo V29e फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13 के बेस्ड फनटच 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम रहने वाला है. वहीं इस फोन के इंटरनल स्टोरेज की जानकारी दे तो आपको बता दें इसमें आपको 8GB RAM+128GB इंटरनल स्टोरेज दिया जायेगा. इसके अलावा इसमें अपको 8GB RAM+256GB स्टोरेज वेरिएंट का ऑप्शन भी मिलेगा.

Vivo V29e बैटरी

वीवो के इस फोन में आपको 4,600mAh की दमदार बैटरी मिलेगी, जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा रही है.

Vivo V29e की कीमत

इस Vivo V29e स्मार्टफोन की कीमत आपको लगभग पढ़ने वाले है करीब 30,000 रुपये के आसपास.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles