Home गैजेट्स Redmi Note 12 Pro पर हेवी डिस्काउंट, यहां से लें 2 हज़ार...

Redmi Note 12 Pro पर हेवी डिस्काउंट, यहां से लें 2 हज़ार रुपए सस्ता

Redmi Smartphone : Redmi के नए नए हैंडसेट इन दिनों खूब जमकर लॉन्च हो रहे है.

Redmi Smartphone : Redmi के नए नए हैंडसेट इन दिनों खूब जमकर लॉन्च हो रहे है. Redmi स्मार्टफोन कंपनी अपने ऐसे ऐसे किलर लुक वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है कि उसका लुक और डिज़ाइन काफी स्टाइलिश है.

अगर आप भी स्टाइलिश स्मरफोन बिंदास कैमरे के साथ लेने वाले है तो अब बाजार के अंदर आ चुका है स्टाइलिश लुक वाला redmi का न्यू स्मार्टफोन.

इस फोन का नाम है Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone, इसमें आपको धांसू बैटरी दी जा रही है जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ कनेक्ट की गई है. इसके अलावा बात अगर इसके मौजूदा बैक और फ्रंट कैमरा की करें तो आपकी इसमें मौजूद मिलेंगे टिप टॉप क्वालिटी वाले कैमरे.

Camera Specification 

Redmi के इस फोन में आपको दिए जा रहे है तीन बैक कैमरा. प्राइमरी कैमरा इसका 50 MP का मौजूद मिलेगा. बाकी के दो अन्य बैक कैमरा इसका 8 MP + 2 MP का होगा. इसके फ्रंट में आपको दिया जा रहा है 16 MP का Front Camera.

Price

कीमत के मामले में आपको इस फोन की कीमत डिस्काउंट पर पढ़ने वाली है. अगर आप redmi का यह फोन फ्लिपकार्ट पर लेने वाले है तो आपको इसकी कीमत ₹28000 न पढ़कर छूट के बाद मात्र ₹24999 की पढ़ने वाली है. इसी के साथ साथ इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके बाद यह फोन और सस्ता होने वाला है.

Details Battery/ Storage/ Display 

आपको बता दें इस स्मार्टफोन में आपको एक बड़ी फुल एचडी प्लस वाली 6.67 Inches का AMOLED Display दिया जा रहा है. जो 120 Hz Refresh Rate के साथ सपोर्ट करेगा. यह डिस्प्ले आपको फुल्ली गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ मौजूद मिलेगी. फोन में आपको स्पेस के मामले में दिया जा रहा है 6 GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version