Home गैजेट्स Holi 2024 Gadgets Gift Ideas: होली पर अपने खास को दें ये...

Holi 2024 Gadgets Gift Ideas: होली पर अपने खास को दें ये गैजेट्स गिफ्ट्स, सस्ते और बेस्ट रहेंगे ये ऑप्शन

Holi 2024 Gadgets Gift Ideas: होली पर आप भी अपनों के चेहरे पर कुछ बजट गैजेट्स गिफ्स देकर मुस्कुराहट ला सकते हैं, बेहद ही शानदार और बढ़िया गिफ्ट से ये त्योहार और भी खास हो जाएगा।

Holi 2024 Gadgets Gift Ideas: होली 24 और 25 मार्च की है। होली का त्योहार भाईचारे और प्यार का त्योहार है। इस दिन एक दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर और मिठाई खाकर-खिलाकर इस त्योहार की खुशियों को मनाया जाता है। साल भर के इस त्योहार पर आप अपने खास को सस्ते और बेस्ट गिफ्ट देकर इस त्योहार को खास बना सकते हैं.. आइए जानते इस शानदार विकल्प के बारे में..

Holi 2024 Gadgets Gift Ideas: बेस्ट गैजेट्स गिफ्ट्स

vivo Y200e Smartphone

50MP मेन कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप, 6.67 इंच अल्ट्रा विजन स्क्रीन के साथ कीमत 20,999 रुपये है और ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

iQOO Z9 Smartphone

IP54 डस्ट रेजिस्टेंस, मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 5जी 4nm प्रोसेसर के साथ कीमत 21,999 रुपये है। आप इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट से भी बुक कर मंगवा सकते हैं।

POCO C51

अगर आपका बजट सिर्फ 5 हजार 500 रूपये में ये फोन आपके लिए बेहतर ऑप्शन है। तगड़े कैमरे के साथ इस फोन में कई शानदार फीचर्स दे रखी है। सस्ते और बेहतर विकल्प में ये एक बढ़िया गिफ्ट है।

Boat Airpods

सस्ते बजट में देने के बोट्स के एयरपोड़्स बेहतरीन ऑप्शन है, इनको आप ऑनलाइन या ऑफलाइन भी खरीद कर दे सकते हैं। 2000 से 3500 रूपये की रेंज में आप अलग-अलग मॉडल के एयरपोड्स खरीद सकते हैं।

फोन कवर

अगर आपका बजट सिर्फ 500 रूपये के अंदर है तो आप ऑनलाइन या ऑफलाइन एक से बढ़कर एक गिफ्ट के तौर पर होली परदे सकते है। आजकल 3डी भी कई ऐसे कवर आ रहे हैं, जिनको आप दे सकते हैं, ये दिखने में बेहद ही आकर्षित और शानदार है।

और पढ़े- Mobile Settings Tips: मोबाइल की बढ़ जाएगी स्पीड, सेटिंग्स में तुरंत करें ये चेंज, अभी करें फॉलों

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version