Home गैजेट्स Honor 90 Pro Price: दमदार फीचर्स के साथ आया ऑनर 90 प्रो,...

Honor 90 Pro Price: दमदार फीचर्स के साथ आया ऑनर 90 प्रो, डीएसएलआर कैमरा के साथ बहुत कुछ खास

Honor 90 Pro Price: इसमें दो अन्य कैमरे लगाए गए हैं। अगर मोबाइल के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें आपको शानदार 50MP का सेल्फी....

Honor 90 Pro Price
Honor 90 Pro Price

Honor 90 Pro Price: अगर आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जिसमें आपको 100 वाॅट की सुपर फास्ट चार्जिंग मिले जो आपके मोबाइल को तुरंत चार्ज कर सके ताकि आपका समय बर्बाद न हो।

इसके अलावा ऑनर 90 प्रो स्मार्टफोन में आपको एक बड़ा कैमरा सेटअप मिलता है जो आपकी फोटो खींचने की सभी जरूरतों को पूरा कर सकता है और डीएसएलआर कैमरा क्वालिटी जैसी वीडियो क्वालिटी और कैमरा क्वालिटी दे सकता है, तो आपको इस स्मार्टफोन के बारे में एक बार जरूर जानना चाहिए।

Honor 90 Pro स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च हो गया है। कंपनी ने कहा है कि यह स्मार्टफोन स्टाइलिश और शानदार है। इसके अंदर स्टील बॉडी जैसा लुक है। फीचर्स के मामले में कहा जा रहा है कि यह बाकी सभी स्मार्टफोन्स को टक्कर दे सकता है। क्योंकि इसमें दमदार फीचर्स लगाए गए हैं।

हॉनर 90 प्रो पूरी जानकारी

मोबाइल के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलेगी और आपको बता दें कि यह एक कर्ब डिस्प्ले है, इसके अलावा इसमें आपको 120hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा।

कैमरा हॉनर 90 प्रो

मोबाइल की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बताया जा रहा है कि इस शानदार स्मार्टफोन के अंदर आपको बेहतरीन ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसका मुख्य कैमरा 200 मेगापिक्सल का है, इसके अलावा इसमें दो अन्य कैमरे लगाए गए हैं। अगर मोबाइल के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें आपको शानदार 50MP का सेल्फी शूटर कैमरा देखने को मिलता है।

हॉनर 90 प्रो की पूरी कीमत

मोबाइल की कीमत की बात करें तो कहा जा रहा है कि इसकी अनुमानित कीमत 38,500 रुपये के आसपास हो सकती है।

यह भी पढ़े:-  Vivo S17 Price: वीवो S17, 50MP कैमरा, 8GB रैम, कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में सारी जानकारी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version