लाजवाब स्पेसिफिकेशन के साथ Honor के न्यू धाकड़ स्मार्टफोन की मची धूम, कीमत और फीचर्स जानें

Honor New Phone : नए नए फोन जहां एक ओर अपने लुक से सभी के दिलों पर राज कर रहे है.

Honor New Phone : नए नए फोन जहां एक ओर अपने लुक से सभी के दिलों पर राज कर रहे है. तो वहीं दूसरी ओर Honor के एक नए स्मार्टफोन ने स्टाइलिश लुक में एंट्री कर सबको हक्का बक्का कर डाला है. इस Honor के फोन का नाम है Honor X40 GT Racing Edition स्मार्टफोन.

यह स्मार्टफोन दिखने में एकदम सॉलिड और फीचर्स के मामले में एकदम बिंदास है. बैटरी रिस्पॉन्स इस फोन का काफी अच्छा दिया गया है. इसके अलावा इसके बाकी की डिटेल्स जैसे की इसमें मौजूद कैमरा और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दे तो आपको इसके कैमरे एकदम बेस्ट क्वालिटी में दिया जा रहा है. चलिए जानते है इस फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पूरे विस्तार से.

Honor X40 GT Racing Edition की कीमत जानें

बात करते है सबसे पहले Honor X40 GT Racing Edition फोन की कीमत की, इस फोन में आपको दो स्टोरेज वेरिएंट के ऑप्शन मिलने वाले है. इसमें आपको 8 जीबी रैम के साथ मिलेगा 256 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट जिसकी कीमत 23,785 रुपये है और 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 27,266 रुपये रखी गई है. इस फोन में आपको तीन कलर वेरिएंट मिल जायेंगे.

Honor X40 GT Racing Edition के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले आपको इस फोन की डिस्प्ले की पूरी जानकारी देंगे. इसमें आपको बड़ी वाली एक गोरिल्ला ग्लास वाली 6.81-इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आयेगी. यह डिस्प्ले आपको 240Hz के टच सैंपलिंग रेट के साथ मौजूद मिलेगी.

Honor X40 GT Racing Edition की धाकड़ बैटरी

फोन की बैटरी एकदम धांसू और धाकड़ दी जा रही है, जो 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मिलेगी.

Honor X40 GT Racing Edition का शानदार कैमरा

फोटोग्राफी के लिए और विडियो के लिए बेहतरीन फुल एचडी प्लस वाला कैमरा मिलेगा. इसमें आपको फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. इसके अलावा इस फोन का प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का दिया गया है. बाकी के दोनों बैक कैमरे इसके 2-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल के दिए गए है.

खास फीचर्स और 50MP मैन कैमरा के साथ Lava का न्यू 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत और बैटरी

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles