108MP कैमरा के साथ OPPO-VIVO का होश उड़ाने आया HONOR का सस्ता स्मार्टफोन,फीचर्स से है भरपूर,कीमत है बेहद कम

Honor X8b Smartphone को जल्द ही मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन जबरदस्त फीचर से भरपूर होगा और इसके कीमत बेहद ही कम होगी।

Honor X8b Smartphones:आज के समय में मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मौजूद है। मार्केट में वीवो ओप्पो रेडमी रियलमी और सैमसंग जैसे कई शानदार स्मार्टफोन देखने को मिल जाएंगे। आप अगर कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स वाले स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए काफी अच्छी है।

108 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन के रेट में जबरदस्त गिरावट हुई है। जी हां Honor X8b स्मार्टफोन वेयर द डिस्प्ले और कैमरा क्वालिटी के साथ आती है। यह स्मार्टफोन आपको कम कीमत में मिल जाएगी। तो आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में जानकारी।

Honor X8b Specification

Honor X8b स्मार्टफोन 6.7 इंच के अमोलेड पैनल और 2412×1080 पिक्सल का फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन,90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। साथ ही साथ यह स्मार्टफोन Android 14 और Magic OS 7.2UI पर काम करता है।

Honor X8b CAMERA

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए आपको ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा जिसमें 108 मेगापिक्सल का में कैमरा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इस फोन की माप 161.05 ×74.55×6.78mm और वजन 166ग्राम है।

Honor X8b स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट शामिल किया गया है। इस हैंडसेट में पावर बैकअप के लिए 45000mAh की बैटरी मिलेगी जो की 35W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Also Read:OnePlus Open Phone में मिलेंगे ये खास फीचर्स, कैमरा क्वालिटी बेस्ट और बैटरी धांसू

यह डिवाइस कोई कॉन्फ़िगरेशन में आता है और इसमें 8GB रैम + 128 जीबी स्टोरेज, 8GBRAM+256 जीबी स्टोरेज और 8GB RAM + 512 जीबी स्टोरेज मिलता है। इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल सिम 4G VOLTE, वी-फी 802.11 AC, ब्लूटूथ 5.1G, GPS, एक USB C पोर्ट और एक साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

Honor X8b Price

फिलहाल इस स्मार्टफोन को सऊदी अरब में 19930 में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन की बात करें तो इसमें मिडनाइट ब्लैक टाइटेनियम सिल्वर और ग्लैमरस ग्रीन के साथ इसे पेश किया गया है। भारत में यह स्मार्टफोन कब तक उपलब्ध होगा इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles