Home गैजेट्स Vivo के इस 5G फोन की खरीदारी पर भारी छूट, जल्दी खरीदें...

Vivo के इस 5G फोन की खरीदारी पर भारी छूट, जल्दी खरीदें केवल 18,350 में

Vivo : चाइनीज फोन ने इन दिनों मार्केट में काफी कमाल कर रखा है. आए दिन नए नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे है.

Vivo : चाइनीज फोन ने इन दिनों मार्केट में काफी कमाल कर रखा है. आए दिन नए नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे है. इसी बीच जानी मानी और बड़ी चाइनीज फोन कंपनी विवो ने भी गैजेट्स सेक्टर में भी धमाल कर रहा है. आए दिन वीवो अपने न्यू फोन लॉन्च कर रहा है.

वीवो ने अबकी बार लॉन्च किया है एक ऐसा स्मार्टफोन जिसका लुक एकदम बिंदास और आकर्षित कर देने वाला है. वहीं अगर कीमत की बात करें तो इस फोन पर भारी छूट भी दी जा रही है.

बता दें इस फोन का नाम है Vivo T2 5G Smartphone इसमें आपको काफी जबरदस्त और शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. साथ ही साथ इसमें आपको धांसू दमदार बैटरी भी दी जा रही है. चलिए जानते है पूरी डिटेल से इस फोन की जानकारी.

Vivo T2 5G Smartphone Features

बात की जाए अगर इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको दी जा रही है 6.38 इंच की फुल HD और फुल गोरिला ग्लास कवर वाली डिस्प्ले. यह डिस्प्ले आपको फुल टच मिलेगी. वहीं इसमें मिलने वाला है इंटरनल स्टोरेज आपको 6/8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ.

Vivo T2 5G Smartphone Camera

आपको बता दें, इस फोन में आपको पीछे की तरफ दो कैमरा देखने मिल जाएंगे. पहला कैमरा यानि प्राइमरी कैमरा इसका 64MP का दिया गया है. दूसरा कैमरा 2MP का कैमरा मौजूद है. वहीं सेल्फी लवर्स के लिए सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Vivo T2 5G Smartphone Battery

इस फोन में आपको तगड़ी बैटरी दी जा रही है जो कि 44W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी 4500mAh की दमदार बैटरी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version