Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन पर भारी गिरावट, खरीदारी को मची भगदड़

Samsung : सैमसंग ऐसे ऐसे फोन बाजार में लॉन्च कर रहा है जो नए नए लेटेस्ट स्मार्टफोन की सेल्स को कड़ी टक्कर दे रहा है.

Samsung : सैमसंग ऐसे ऐसे फोन बाजार में लॉन्च कर रहा है जो नए नए लेटेस्ट स्मार्टफोन की सेल्स को कड़ी टक्कर दे रहा है. फिर से एक सैमसंग के फोन की काफी अच्छी सेल हो रही है. इस फोन पर भारी छूट भी ग्राहकों को दी जा रही है. लंबी लंबी लाइन इस सैमसंग के हैंडसेट की खरीदारी के लिए लगी हुई है.

बता दें इस सैमसंग के फोन का नाम है Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन. इसका लुक एकदम अट्रैक्टिव था, साथ ही साथ इसमें मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी काफी बेहतरीन है. इसके अलावा आपको इसके कैमरे की बात करें तो इसमें आपको शानदार क्वालिटी का कैमरा दिया जा रहा है. आईए फुल डिटेल जानते है Samsung Galaxy S23 Ultra smartphone की पूरी जानकारी.

Samsung Galaxy S23 Ultra फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की जानकारी आपको बता दें, इसकी डिस्प्ले की जानकारी सबसे पहले आपको देते है. इसमें आपको मौजूद मिल रही है फुल एचडी वाली 120hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली curv 6.8-इंच की 2X डायनामिक AMOLED डिस्प्ले. यह डिस्प्ले आपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मौजूद मिलेगी.

Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन स्टोरेज स्पेस

इस फोन में आपको तीन अलग लग वेरिएंट में मिलने वाले है. इसमें आपको 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज, 12 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 1 टीबी स्टोरेज का स्पेस मिलेगा.

Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन बैटरी बैकअप

बैटरी बैकअप के लिए इसमें आपको तगड़ी और धांसू बैटरी दी जा रही है. इसमें आपको मिलती है 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार और सॉलिड बैटरी.

Samsung Galaxy S23 Ultra कैमरा

फोटोग्राफी के लिए और वीडियो के लिए इसमें आपको दिया जा रहा है शानदार कैमरा. इसमें आपको दिया जा रहा है पहला कैमरा 200MP का प्राइमरी कैमरा, दूसरा कैमरा इसका 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ दिया है. तीसरा कैमरा आपको दिया गया है 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और चौथा कैमरा 10-मेगापिक्सल का दिया है. वहीं इसके अंदर आपको फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Andorid 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

Samsung Galaxy S23 Ultra Price

कीमत की बात करें तो आपको बता दें इस फोन के 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत आपको बाजार में पढ़ने वाले है करीब 1,24,990 रुपये तक की कीमत पर,आप इसको अमेजन वेबसाइट से लेंगे तो आपको HDFC बैंक कार्ड से इसपर 3,000 रुपये की छूट मिल जाएगी. इसके अलावा आपको 65,940 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles