IPhone कि होश उड़ाने आया infinix का यह शानदार स्मार्टफोन, DSLR कैमरा सहित मिल रहे हैं जबरदस्त फीचर्स

INFINIX GT 10 PRO: मार्केट में एक से बढ़कर एक ही स्मार्टफोन मौजूद है. इंफिनिक्स मार्केट में कई तरह के शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करता है. एक बार फिर से कंपनी के द्वारा एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहा है जो जबरदस्त फीचर्स से लैस होगा.

INFINIX GT 10 PRO: आज के समय में मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मौजूद है. मार्केट में INFINIX ने एक से बढ़कर एक ही स्मार्टफोन उतारा है. ग्राहकों के द्वारा इंफिनिक्स के स्मार्टफोन को खूब पसंद किया जाता है क्योंकि इसमें कई तरह के जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं. अब मार्केट में इंफिनिक्स के द्वारा एक नया स्मार्टफोन INFINIX GT 10 PRO को उतारा गया है. इसके फीचर्स कमाल है और इसकी कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छी है. हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने वाले हैं.

INFINIX GT 10 PRO FEATURES

इस स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की full HD + Amoled Display मिल रही है जो की 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है 2400×1080 full HD plus pixels इसमें आपको मिलेगा. बात अगर डायमंड सिटी की करें तो फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8050 का ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिल रहा है.

 

यह स्मार्टफोन गेमिंग के लिए काफी शानदार है.यह फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.इसमें 8GB RAM और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है. साथ इसमें कई तरह के एडवांस फीचर्स भी आपको देखने को मिलेंगे.

INFINIX GT 10 PRO CAMERA

इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी. फोन के बैक पैनल में आप को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. प्राइमरी कैमरे के तौर पर आपको 108 मेगापिक्सल का सुपर नाइट पेट्रोट कैमरा मिलेगा. यह एलईडी फ्लैशलाइट के साथ आता है इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का ड्रिफ्ट कैमरा मिलेगा. सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का QUAD LED FLASH कैमरा देखने को मिलेगा.

Also Read:Upcoming Smartphones: जनवरी में लॉन्च होंगे यह सभी शानदार और बेहतरीन कैमरे वाले स्मार्टफोन, जानिए लिस्ट

INFINIX GT 10 PRO BATTERY

इस स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त बैटरी मिलेगी. इसमें आपको 5000mAh की बैटरी दी गई है जो की लिथियम पॉलीमर बैटरी है. यह बैटरी 45 व्हाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको USB type C cable, fingerprint sensor, IP 53 splash, आदि फीचर्स दिए गए हैं.

INFINIX GT 10 PRO Price

सबसे बड़ी बात है कि इस स्मार्टफोन की कीमत ज्यादा नहीं रखी गई है. इस फोन की कीमत 21999 है. यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में आता है. यह एक शानदार स्मार्टफोन है जो कि आपको पहली नजर में पसंद आएगा.

Also Read:New Year 2024 Smartphone Gifts: नए साल पर अपनों को गिफ्ट करें ये बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन, कीमत आपके बजट में

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles