Home गैजेट्स ब्यूटीफुल लुक के साथ Infinix Smart 7 लॉन्च, 6,000mAh बैटरी के साथ...

ब्यूटीफुल लुक के साथ Infinix Smart 7 लॉन्च, 6,000mAh बैटरी के साथ गज़ब फीचर्स

Infinix Smart 7 : इन दोनों ओप्पो वीवो यहां तक की वनप्लस के स्मार्टफोन को भी टक्कर देने के लिए कई सारे हैंडसेट इंफिनिक्स के धूम मचा रहे हैं, इसी कड़ी के अंदर इंफिनिक्स स्मार्ट 7 स्मार्टफोन काफी तगड़ी सेल कर रहा है.

Infinix Smart 7 : इन दोनों ओप्पो वीवो यहां तक की वनप्लस के स्मार्टफोन को भी टक्कर देने के लिए कई सारे हैंडसेट इंफिनिक्स के धूम मचा रहे हैं. यहां तक की इंफिनिक्स का एक मॉडल तो इतनी बिक्री कर रहा है कि वह अपने लुक और स्पेसिफिकेशन के लिए काफी चर्चा में है.

आज इस खबर में जिस Infinix के स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसे स्मार्टफोन का नाम है Infinix Smart 7, इस स्मार्टफोन के डिजाइन की अगर बात की जाए तो इसका डिजाइन काफी सुंदर लुक में दिया गया है. जो लड़कियों को काफी आकर्षित करने का काम कर रहा है. इसके अलावा आप भी अगर बहुत बड़े शौकीन है वीडियो बनाने के और फोटो क्लिक करवाने के, तो इसमें आपको मिल रहा है बेहतरीन क्वालिटी वाला बैक और फ्रंट कैमरा. बाकी के अन्य गजब के फीचर जानने के लिए इस खबर को पूरा पढ़ें.

Infinix Smart 7 All Details

इनफिनिक्स के इस हैंडसेट के अंदर सभी फीचर्स एकदम स्मार्ट दिए गए है. पहले अपको इस फोन में मिलने वाला इंटरनल स्टोरेज बता देते है. इसमें अपको 4GB रैम और 64GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. इसके अलावा इसमें अपको दूसरा वेरिएंट 128GB इंटरनल स्टोरेज के ऑप्शन के साथ भी मिल जायेगा. खास बात तो यह है कि अगर आप ₹10000 के बजट के अंदर कोई बेहतरीन शानदार स्मार्टफोन लेना चाहते हैं. तो इंफिनिक्स का इंफिनिक्स स्मार्ट 7 फोन आपके लिए एकदम बेस्ट है. आइए जानते है इसकी कीमत भी.

Infinix Smart 7 Price Information

Infinix Smart 7 Smartphone के अगर प्राइस की बात करें तो इसकी कीमत आपको दोनों वेरिएंट की अलग अलग पढ़ने वाली है. अगर आप इसका पहला वेरिएंट 4GB रैम और 64GB वाले स्टोरेज के साथ लेंगे तो आपको इसकी कीमत 7,299 रुपये पढ़ने वाली है. वहीं अगर आप इसका दूसरा वेरिएंट यानि 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला लेंगे, तो आपको इसकी कीमत 7,999 रुपये की पढ़ने वाली है. इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत आपको इसपर 4000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल जायेगा.

Infinix Smart 7 All Features

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Infinix Smart 7 में आपको एक बड़ी स्क्रीन जो 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस में है वो दी जा रही है. इस डिस्प्ले का 60Hz का रिफ्रेश रेट होगा. साथ ही यह डिस्प्ले आपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी जाती है.

Infinix Smart 7 Camera

वीडियो और फोटो के लिए इसमें आपको दो कैमरे लेंस दिए है. जिसका पहला कैमरा लेंस आपको 13 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है और दूसरा कैमरा लेंस इसका 2 मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Infinix Smart 7 Battery

इंफिनिक्स के इस फोन में आपको दमदार धांसू सॉलिड बैकअप देने वाली बैटरी मिलने वाली है. इसमें अपको मिलेगी 6000mAh की बैटरी.

दिवाली से पहले iQOO 12 Smartphone लॉन्च, कमाल के फीचर्स संग झक्कास कैमरा क्वालिटी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version