बाप रे! इतनी प्रतिशत की छूट के साथ अभी करें Infinix Zero 30 ऑर्डर, जानें कीमत

Infinix Zero 30 : भारी छूट के साथ अभी ऑर्डर करें फ्लिपकार्ट से ईयर एंड सेल के तहत इंफिनिक्स जीरो 30 5G स्मार्टफोन.

Infinix Zero 30: नए साल में अब कुछ ही दिन बाकी है. इस नए साल अगर आप नया फोन लेने का विचार कर रहे है. तो आपके पास है बड़ा मौका. मौके अपनाकर आप खरीद सकते है एक बेहतरीन स्मार्टफोन वो भी बजट के साथ. अगर आप Flipkart से इस फोन को लेंगे तो आपको Year End Sale के जरिए मिलेगा भारी डिस्काउंट इस फोन पर. सबसे पहले आपको बता दे इस खबर में हम बात कर रहे है Infinix Zero 30 5G स्मार्ट फोन की.

Infinix का यह फोन लुक और डिज़ाइन के मामले में एकदम झक्कास और बिंदास है. इसके अलावा इसके कलर ऑप्शन भी एकदम माइंड ब्लोइंग दिए जा रहे है. वीडियो और तस्वीरें लेने के लिए इसमें आपको फुल एचडी कैमरा मिलेगा. आइए जानते है Infinix Zero 30 5G Smartphone की अन्य डिटेल्स.

Infinix Zero 30 5G Price Details

इस स्मार्ट फोन की कीमत की जानकारी दें तो आपको बता दे इंफिनिक्स जीरो 30 5G स्मार्टफोन के 256 जीबी स्टोरेज को अगर आप लेंगे तो आपको इसकी कीमत 29,999 रुपए पढ़ने वाली है. लेकिन आप इसको फ्लिपकार्ट पर 20% की छूट के साथ काफी सस्ते में खरीद सकते है. इस छूट के बाद आपको यह फोन 23,999 रुपए में मिलेगा. इसके अलावा इस फोन की खरीदारी पर एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ ऑनलाइन पेमेंट पर कैशबैक ऑफर भी उपलब्ध कराया जा रहा है.

Infinix Zero 30 5G Smartphone All Function

Infinix के इस हैंडसेट में सबसे पहले आपको डिस्प्ले की जानकारी दे देते हैं. इसमें अपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.78 इंच की फुलएचडी+ कर्व्ड डिस्प्ले दी जा रही है. जो की 2,400×1,080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ साथ रिफ्रेश रेट में 144 हर्ट्ज़ में मिलेगी. इसके अलावा इसमें मेमोरी 12 जीबी की रैम और 256 जीबी के इनबिल्ट स्टोरेज के साथ मौजूद है.

Infinix Zero 30 5G Smartphone Camera Quality

कैमरा इसका आपको एकदम दमदार और शानदार दिया जा रहा है. आपको इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया जायेगा. पहला कैमरा इसका बैक साइड है 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा लेंस के साथ में. दूसरा कैमरा इसका 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ है और तीसरा कैमरा इसका 2 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा सेल्फी के लिए और वीडियो चैट के लिए इसका फ्रंट दिया है 50MP का.

Infinix Zero 30 5G Smartphone Battery

बैटरी इसकी है धांसू और एकदम दमदार जो की 5000mAh की है. यह बैटरी 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा रही है.

अट्रैक्टिव लुक के साथ Oneplus 12 और 12R लॉन्च, जानिए पूरी कैमरा क्वालिटी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles