Infinix का न्यू 5G स्मार्टफोन मचाएगा तबाही, 108 MP कैमरा के साथ धांसू बैटरी लाइफ

Infinix : अब बहुत ही जल्द पूरी मोबाइल मार्केट में तबाही मचा देने के लिए आ रहा है एक ऐसा फोन जो सबके पसीने निकालने वाला है

Infinix : अब बहुत ही जल्द पूरी मोबाइल मार्केट में तबाही मचा देने के लिए आ रहा है एक ऐसा फोन जो सबके पसीने निकालने वाला है. ओप्पो विवो वन प्लस की फोन की डिमांड काफी तेजी से चल रही है. ऐसे में अब infinix ने भी सभी फोन कंपनियों की सेल में टांग अड़ाने का काम किया है.

बहुत जल्द infinix का एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने के लिए पूरी तरीके से तैयार है. यह फोन मार्केट में आते ही भूचाल मचा देने वाला है. इसके टीजर में देखा गया इसका लुक लड़कियों को काफी क्रेजी करता दिख रहा है.

पहले आपको इस फोन का नाम बता देते है. इस फोन का नाम है Infinix GT 10 Pro Smartphone इसमें आपको न केवल सुंदर लुक और डिज़ाइन मिलता है बल्कि इसमें मिलने वाली दमदार बैटरी को आप फुल चार्ज करने के बाद एक अच्छा बैकअप उससे ले सकते है.

Infinix GT 10 Pro की जानकारी

आपको बता दें इस फोन के अंदर आपको एक बड़ी फुल टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलने वाली है. जो की फुल्ली एचडी प्लस और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ ऑफर की गई है. यह डिस्प्ले आपको इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले के मिलेगी. वहीं फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम आपको काम करने वाला मिलेगा Andorid 13 पर.

Infinix GT 10 Pro का कैमरा

आप इस फोन के जरिए अच्छी फोटो और अच्छी वीडियो ले सकते है. इसमें आपको वीडियो और फोटोग्राफी के लिए दिया गया है पहला कैमरा 108-मेगापिक्सल का जो कि प्राइमरी सेंसर के साथ है. इसके अलावा दो अन्य कैमरे और बैक के मौजूद है. जो कि 8-8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ है. इसके अलावा 32 MP का फ्रंट कैमरा इसमें दिया जा रहा है.

Infinix GT 10 Pro की दमदार बैटरी

बैटरी पावर के मामले के इस फोन के अंदर आपको तगड़ी वाली 5000 एमएएच की बैटरी दी जा रही है.

Infinix GT 10 Pro की कीमत

इस फोन की कीमत आपको करीब 20 हजार रुपये से कम पर मिल सकती है. इसको अगर आप फ्लिपकार्ट से लेंगे तो इसपर डिस्काउंट ऑफर मिलेगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles