Instagram DP: इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी रील्स के साथ ऐसे लगाएं मस्त गाना ऐसे, हर कोई हो जाएगा दीवाना

Instagram DP: इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी रील्स और फोटो के अलावा आप भी सॉन्ग लगा सकते हैं, इसका क्या प्रोसेस है, आइए जानते हैं..

Instagram DP: अभी तक आप सब इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी रील्स और फोटो पर गाना लगा कर पोस्ट करते आए हैं, अब आप अपनी प्रोफाइल पिक्चर पर भी अपना मनपसंद गाना लगा सकते हैं और इसके लिए बस आपको अपनी प्रोफाइल पर जाना होगा, अब एडिट प्रोफाइल के ऑप्शन पर क्लिक करें यहां थोड़ा नीचे स्क्रॉल करें और म्यूजिक के ऑप्शन पर क्लिक करें।

Instagram DP: फॉलो करें ये स्टेप्स

स्टेप-1

यहां थोड़ा नीचे स्क्रॉल करें और म्यूजिक के ऑप्शन पर क्लिक करें, यहां आपको कई सारे गानों की लिस्ट शो होगी

स्टेप-2

आप अपनी मर्जी का कोई भी गाना सलेक्ट कर सकते हैं और प्रोफाइल पिक पर सेट कर सकते हैं

स्टेप-3

फिर प्रोफाइल पिक खोलने पर गाना भी शुरू हो जाएगा इस तरह आप अपनी पसंद का गाना अपनी इंस्टा डीपी के साथ सेट कर सकते हैं।

एक बात का ध्यान रखें कि आपको ये मजेदार ऑप्शन तभी मिलेगा जब आपका इंस्टाग्राम अपडेटेड होगा। अगर अपको ये ऑप्शन शो नहीं हो रहा है तो गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और अपना इंस्टाग्राम अपडेट कर लें।

ऐसे करें डाउनलोड Instagram DP

अगर आप Instagram DP को फुल या फिर एचडी साइज में डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको थर्ड पार्टी वेबसाइट की हेल्प लेनी होगी और इसके लिए सबसे पहला स्टेप होगा कि आप instadp.com पर जाएं और फिर टार्गेटेड प्रोफाइल का यूजर नेम एंटर करें इसके बाद उस पर टैप करें। इस तरह पिक्चर डाउनलोड हो जाएगी।

इंस्टाग्राम स्टोरीज और हाईलाइट के लिए करें ये काम

अगर आप किसी की इंस्टाग्राम स्टोरी या फिर हाईलाइट डाउनलोड करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको instadp.com पर जाकर टैप करना होगा और फिर यहां पर आपको इंस्टाग्राम स्टोरीज का ऑप्शन दिया जाएगा इसके बाद उस पर क्लिक करना होगा। फिर आपको टार्गेटेड प्रोफाइल का यूजर नेम एंटर करना होगा।

और पढ़े- Air Conditioner Losses: गर्मियों के मौसम में AC की हवा में सोने के नुकसान जानेंगे तो रह जाएंगे दंग

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें. 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles