iPhone 11 Offers: फ्लिपकार्ट पर धमाका! सिर्फ 30,000 में आईफोन 11 खरीदने का जबरदस्त मौका

iphone 11 Discount: आप भी अगर आईफोन के दीवाने है, तो आपके पास एक सुनहरा मौका है और ये मौका आपको Flipkart की तरफ से दिया जा रहा है, बता दें कि iphone 11 को भारी छूट पर आप खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा रुपयों को भी नहीं खर्च करना पड़ेगा। आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बेहतरीन डील है। आप चाहे तो इसको वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं आईफोन 11 को कैसे सस्ते में खरीदना है और क्या कुछ ऑफर्स देखने को मिल रहे है।

iPhone 11 Offers: इतना मिलेगा डिस्काउंट

आईफोन 11 के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं इस पर आपको 3,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट पर खरीद सकते है वैसे ये फोन 40,999 रुपये में पेश किया गया है। इसकी वास्तविक कीमत की बात करें तो ये 43,000 रूपये है। अगर आपको इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर चाहिए तो ये 10,999 रुपये तक पा सकते हैं, और इस बेनिफिट के बाद आपको ये 30,000 रूपये में खरीद सकते हैं।

iPhone 11 Specifications

iphone के इस मॉडल की फीचर्स की बात करें तो आपको 6.1 इंच की लिक्विड रेटीना एचडी डिस्प्ले दी गई है, जो A13 बायोनिक चिपसेट के साथ उपलब्ध है, कैमरे की बात करें तो इस फोन के पीछे ड्यूल कैमरा का सेटअप दिया गया है इसका मेन प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का मिलता है। इसके साथ ही, एक और 12 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध मिलता है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है, वीडियो कॉल के लिए भी एकदम बढ़िया सेटअप है।

आईफोन 11 में फ्रंट कैमरे बेहद ही शानदार दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है जो 4K और स्लो-मो वीडियो रिकॉर्ड का जबरदस्त ऑप्शन है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles