iPhone 12 Discount Offer: मच गई लूट, नए साल से पहले सिर्फ 8,499 रूपये में ले आएं आईफोन12, ऐसा मौका ना गंवाना

iPhone 12 Discount Offer: इन दिनों आप iPhone 12 को बेहद ही सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं। आप साल खत्म होने से पहले इस फोन को अपना बनाने का मौका पा सकते हैं।

iPhone 12 Discount Offer: साल खत्म होने जा रहा है और नया साल दस्तक देने के लिए आ गया है। अगर ऐसे में आप भी आईफोन के शौकीन है तो ये खबर आपके लिए बेहद काम की है आपको बता दें कि साल के अंत में कई कंपनियां अपना स्टॉक खत्म करने के उद्देश्य से सेल में बंपर छूट दे रही है। कई तरह की ऑफर चलाई जा रही है। इनमें से एक है आईफोन12, नया iPhone 12 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Flipkart पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है और अब आईफोन को अपना बनाने का सबसे गोल्डन टाइम है, चलिए जानते हैं

iPhone 12 Discount Offer: इतने में किया गया है लिस्ट

iPhone 12 का 64GB वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर पूरे 42,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। अब इस पर मिलने वाली ऑफर की बात करें तो IDFC FIRST Bank क्रेडिट कार्ड से 1500 रुपये डिस्काउंट मिल सकता है, जिसके बाद प्रभावी कीमत 41,499 रुपये हो जाएगी। मतलब कि सीधे-सीधे आपको पूरे 1500 का डिस्काउंट इस पर मिल रहा है।

iPhone 12 Discount Offer: सिर्फ 8,499 रूपये में मिलेगा ऐसे

आपको बता दें कि आईफोन12 पर एक्सचेंज ऑफर चल रही है और ये ऑफर पूरे 34,500 रूपये की है जिसका आप फायदा उठा सकते हैं, तो चलिए सबसे पहले इसका गणित जानते हैं फोन लिस्ट किया गया 42,999 रूपये है और इस पर एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है 34,500 रूपये का।

अगर आप इस ऑफर का पूरा फायदा उठाने में कामयाब हो जाते हैं तो इस फोन की कीमत सिर्फ 8,499 पड़ती है। पर ध्यान रहें कि इसका लाभ उठाने के लिए आपके पास अच्छी कंडिशन का फोन होना चाहिए। एक्सचेंज ऑफर में 34,500 रुपये बचत के लिए एक्सचेंज में दिए जाने वाले डिवाइस की कंडीशन पर निर्भर करता है।

Also Read- http://108 MP प्राइमरी कैमरे के साथ INFINIX ZERO 30 ने उड़ाए VIVO के होश, दमदार बैटरी संग मस्त फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles