Home गैजेट्स Apple iPhone 12 Discount Offer: छप्परफाड़ ऑफर, गजब डिस्काउंट के चलते आईफोन...

Apple iPhone 12 Discount Offer: छप्परफाड़ ऑफर, गजब डिस्काउंट के चलते आईफोन 12 की कीमत हुई 40 हजार से भी कम, जानें डिटेल

Apple iPhone 12 Discount Offer: Apple iPhone 12 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Flipkart Big Savings Days सेल से पहले भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

Apple iPhone 12 Discount Offer: ऐप्पल का फोन कौन नहीं रखना चाहता है। इस फोन को यूज करने से स्टैंडर्ड तो है ही साथ ही फोन के फीचर्स भी लाजवाब है। अगर आप भी ऐप्पल फोन पर डिस्काउंट चाहते हैं तो इन दिनों शानदार ऑफर का फायदा उठाने का सबसे अच्छा मौका है। Apple iPhone 12 खरीदने के लिए Flipkart Big Savings Days सेल से भारी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर वैसे तो आए दिन ऑफर निकलती रहती है पर आज जिस ऑफर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो अब तक कि सबसे जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर है। जिसके चलते आप 40 हजार से भी कम में इस फोन को अपना बना सकते हैं, तो चलिए जानते है ऑफर के बारे में विस्तार से..

Apple iPhone 12 Discount Offer: क्रेडिट कार्ड से मिलेगी छूट

ऐप्पल आईफोन 12 का 64GB स्टोरेज वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 40,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। अगर आप इस फोन को HDFC Bank क्रेडिट कार्ड से 10% छूट यानी कि 1500 रुपये तक का फायदा आप उठा सकते हैं, जिसके बाद प्रभावी कीमत 39,499 रुपये हो जाएगी। जो अब तक की सबसे बंपर ऑफर हैा

एक्सचेंज ऑफर का भी मिलेगा फायदा

ऐप्पल आईफोन पर एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा आप उठा सकते हैं। इस फोन पर 36,000 रुपये तक की बचत का मौका आपके पास है। हालांकि, ऑफर का पूरा लाभ उठाने के लिए एक्सचेंज में दिए जा रहे फोन की स्थिति निर्भर करती है।

डिस्प्ले-कैमरा सेटअप-प्रोसेसर

ऐप्पल के आईफोन 12 में शानदार फीचर्स दे रखें है। बता दें कि iPhone 12 में 6.1 इंच की Super Retina XDR डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2532 x 1170 पिक्सल है। iPhone 12 के रियर में 12MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। iPhone 12 हैक्सा कोर A14 Bionic प्रोसेसर के साथ आता है। इस फोन में IP68 रेटिंग दी गई है।

और पढ़े- http://Air Conditioning Tips & Tricks: कम बिजली खर्च में पाएं AC से पूरी की पूरी कूलिंग,इन शानदार टिप्स का रखें ध्यान

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें. 

Exit mobile version