iPhone 14 Discount Offer: इन ट्रि्क्स को अपनाकर सिर्फ 23,499 रुपए में खरीद लें आईफोन 14, जल्दी करें स्टॉक लिमिटेड

iPhone 14 Discount Offer: इन दिनों फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है और आप इस सेल में मिल रही छूट का बंपर फायदा उठा सकते हैं, आईफोन 14 पर बेहतर ऑफर पा सकते हैं।

iPhone 14 Discount Offer: आईफोन रखने का सपना कौन नहीं लेता। हर कोई चाहता है कि हाथ में ऐप्पल को फोन हो। पर मंहगा होने की वजह से इसको खरीदना आसान नहीं होता। पर क्या अगर आपको इस नये साल पर आईफोन लेने का काफी सस्ता मौका मिले और आप इसको अपना बना पाएं तो आपको भी iPhone पसंद है तो आइए जानते हैं कैसे आप iPhone 14 पर बंपर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं, चलिए जानते हैं

फ्लिपकार्ट पर आईफोन पर छूट का मौका

इन दिनों फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है और आप इस सेल में मिल रही छूट का बंपर फायदा उठा सकते हैं, वैसे तो इस सेल में और भी कई कंपनियों के फोन छूट पर मिल रहे हैं, पर आईफोन 14 ऐप्पल का बेहतरीन और शानदार फोन, जो 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 57,999 रुपए में बेचा जा रहा है। पर आप इस फोन को ईएमआई पर खरीद सकते हैं और ये ईएमआई केवल 2040 रुपए की शुरुआती EMI पर शुरू हो जाती है।

iPhone 14 Discount Offer: एक्सचेंज ऑफर का उठाएं फायदा

अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज कर रहे हैं तो आपको इस पर पूरे 34,500 रुपए तक की भारी छूट का फायदा उठा सकते हैं और इसके बाद ये फोन सिर्फ 23,499 रूपये की कीमत में रह जाता है। बशर्ते आपके पास फोन अच्छी कंडिशन का होना चाहिए, जिसकी वजह से आप को एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिल सकें।

iPhone 14 Discount Offer: Specifications

आईफोन 14 में 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है, साथ ही स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस डिवाइस में ए15 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में 12MP के दो कैमरा सेंसर और सेल्फी के लिए फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा। फोन की लुक बेहद ही शानदार है और इसमें दिए गए सभी फीचर्स बेहद ही एडवांस्ड है।

 

यह भी पढ़े- VIVO Y12:Oneplus का होश उड़ाने आया VIVO का सबसे सस्ता स्मार्टफोन,मिलेगी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी और शानदार फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles