iPhone 15 Bumper Offer: बंपर ऑफर, आईफोन 15 अब तक के सबसे कम दाम पर

iPhone 15 Bumper Offer: फिल्पकार्ट पर इन दिनों सेल चल रही है और इसमें आईफोन 15 पर आप भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं..

iPhone 15 Bumper Offer: ई-कॉमर्स वेबसाइट पर फ्लिपकार्ट सेल शुरू हो चुकी है और इस सेल का नाम GOAT Sale है और यह 25 जुलाई तक चलेगी। बता दें कि इस सेल के दौरान कई अच्छे डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं, चलिए जानते हैं..

iPhone 15 Bumper Offer: Flipkart पर डिस्काउंट

Flipkart Sale में मिल रहे iPhone 15 को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है और ये हैंडसेट फ्लिपकार्ट पर अब तक की सबसे कम कीमत में मिल रहा है।

iPhone 15 की कीमत

iPhone 15 की ओरिजनल कीमत की बात करें तो इसका MRP 79,990 रुपये है तो वहीं Flipkart Sale के दौरान 64,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। इसमें सभी ऑफर्स को भी शामिल किया गया है। iPhone 15 पर आप बचत का फायदा उठा सकते हैं इसके लिए Flipkart Sale से iPhone खरीदने पर 14,991 रुपये आप बचा सकते हैं तो चलिए जानते है इस फोन के फीचर्स और स्पेक्स..

iPhone 15 के फीचर्स

iPhone 15 में 6.1 inch का डिस्प्ले दिया गया है और ये एक Super Retina XDR OLED पैनल है। इसमें 2000 nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है और साथ ही इसमें HDR10, Dolby Vision का सपोर्ट भी दिया गया है। iPhone 15 का चिपसेट भी काफी बेहतरीन है। iPhone 15 में Apple A16 Bionic (4 nm) चिपसेट का यूज किया गया है और इसमें स्टोरेज के कई विकल्प दिये गए है और जिसमें 128GB वेरिएंट शुरुआती वेरिएंट भी शामिल है।

iPhone 15 कैमरा

iPhone 15 में डुअल रियर कैमरा सेटअप भी शामिल है और इसमें प्राइमरी कैमरा 48 MP का है। साथ ही इसमे सेकेंडरी कैमरा 12 MP अल्ट्रा वाइड एंगल है और इसके फ्रंट पर 12 MP सेल्फी कैमरा दिया है। इसके अलावा iPhone 15 में 3349mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी भी शामिल है और यह बैटरी 30 मिनट में 50पर्सेंट चार्ज हो जाती है। साथ ही इसमें 15W Wireless चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

इसके साथ ही iPhone 15 में Dynamic Island इस्तेमाल किया गया है और ये एक नए स्टाइल का डिजाइन है। साथ ही इसमें कुछ फीचर्स भी इस्तेमाल करने का मौका मिलता है, जो इसे दूसरे ब्रांड के फोन से इसको कई खूबियों में बिल्कुल अलग बनाता है। फोन की लुक के भी ग्राहक काफी दीवाने है। यह फोन पर्सनैलिटी में चार चांद लगाता है।

ये भी पढ़े- iPhone 13 Cut Price: आई फ़ोन मिल रहा 27 हजार रुपये सस्ता, जानें पूरी डिटेल..

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles