iPhone13 On Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट से 35 हजार की छूट पर खरीदें आईफोन 13, फायदा मिलेगा ऐसे

iPhone13 On Flipkart Sale: अगर आप आईफोन 13 खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है। बंपर डिस्काउंट के साथ आप इस फोन को अपना बना सकते हैं

iPhone13 On Flipkart Sale: आइफोन का सपना कौन नहीं रखता, पर कई बार बजट की वजह से रह जाता है, पर अगर आप भी आईफोन के शौकीन है तो आपके इस शौक को पूरा करने के लिए हमारे पास शानदार ऑपर है फ्लिपकार्ट पर सेल में आप ये आईफोन 13 को पूरे 35 हजार का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है, और आप इस शानदार सेल का फायदा कैसे उठा सकते हैं, चलिए बताते हैं…

Flipkart Sale : पूरे 35 हजार का फायदा

सेल में आईफोन पर इन दिनों बंपर छूट मिल रही है और, यहां कई कंपनियों के फोन भारी छूट में मिल रहे है। एंड्रॉइंड फोन के साथ हजारों का फायदा आप कई फोन पर कमा सकते हैं आईफोन 69900 हजार का आईफोन पूरे 35 हजार के फायदे के साथ खरीद सकते हैं।

Flipkart Sale: iPhone 13 Price Discounts Offers

फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में आप इस आईफोन 13 का 128 GB वेरिएंट की वास्तविक कीमत से कम में खरीद सकते हैं और यहां पर आईफोन 13 की कीमत पर 20 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। इस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर इसकी कीमत 69,900 रुपये की जगह अधिक छूट के लिए दिया जा रहा है।

iPhone13 On Flipkart Sale : Flipkart Sale: iPhone 14 Bank Offers

अगर आप एक्सिस बैंक का कार्ड यूज करके आप आईफोन 13 को खरीद सकते है। इसके जरिए 2 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। और इसी तरह से आईफोन 13 की कीमत 69,900 रुपये हो सकती है।

Flipkart Sale: iPhone 13 Exchange Offers

सबसे ज्यादा छूट पाने के लिए आईफोन 13 पर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठा सकते हैं और इस फोन पर आपको पूरे 35,400 रुपये की एक्सचेंज छूट का फायदा मिल सकता है। और साथ ही आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज कर सकते हैं, पर इसके लिए कुछ खास टर्म्स एंड कंडीशन आपको फॉलो करनी होगी। और अगर ऐसा करने में आप सफल होते है तो इस पर पूरी ऑफर पा सकते हैं। इस तरह आप आईफोन को खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं।

यह भी पढ़े- WhatsApp Update: यूजर्स के लिए आया काम का फीचर, किसी भी चैट को पिन करना अब आसान, बदल जाएगा एक्सपीरिएंस

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles