iQOO 12 के लॉन्च होने से पहले मची धूम, फीचर्स और लुक देख ग्राहक क्रेजी

iQOO 12: नए नए स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च होकर धूम मचा रहे है, इसी बीच अपकमिंग iQOO 12 स्मार्टफोन की चर्चा तीज हो चुकी है.

iQOO 12 : कई सारे ऐसे फोन है जो इंडियन फोन मार्केट में धूम मचाते हुए और ग्राहकों के दिल में बसते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच कई सारी फोन कंपनियों के अपकमिंग फोन की भी धूम मची हुई है. इन्हीं में से एक अपकमिंग फोन की चर्चा खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोन का नाम है iQOO 12 स्मार्ट फोन.

इस फोन के आने से पहले ही ग्राहक इसको अच्छा रिस्पांस सोशल मीडिया पर देते हुए नजर आ रहे हैं. लीक हुई फोटो और वीडियो में इस फोन का लुक और डिज़ाइन निकलकर सामने आया है. इस फोन का लुक काफी क्रेज कर देने वाला दिया गया है. वहीं इसमें मौजूद फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी आपको न्यू और लेटेस्ट मिलने वाले है. कैमरा स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो इसमें आपको अच्छे कैमरा वीडियो और फोटो लेने के लिए दिए जायेंगे. इसके अलावा इसकी कीमत और इसके अन्य फीचर्स की जानकारी आइए जानते है पूरे विस्तार से नीचे इस आर्टिकल में.

iQOO 12 Launched Date

लॉन्च की अगर बात करें तो अभी पूरी तरह से यह बात कंफर्म नहीं हुई है कि इसकी लॉन्च डेट क्या होने वाली है. लेकिन लिक रिपोर्ट में निकलकर यह सामने आया है कि इस फोन को 12 दिसंबर या फिर 13 दिसंबर को लॉन्च कर दिया जायेगा.वहीं इस फोन के दो मॉडल जो iQoo 12 , iQoo 12 Pro है इनको चीन में लॉन्च किया जा चुके है. चीन के इस फोन को 53 हजार रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है. अब भारत के फोन मार्केट में इसकी कीमत क्या होने वाली है यह देखने वाली बात रहेगी.

वहीं अगर इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो एक रिपोर्ट में निकलकर सामने आया है इसके फीचर स्पेसिफिकेशन सभी लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर वर्क करने वाले दिए जाएंगे. इसके अलावा इस फोन का डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन आपको फुल एचडी में मिलने वाला है. जो की गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ होगी.

IPHONE तक को टक्कर देगा VIVO V26 5G SMARTPHONE, जानें कैमरा क्वालिटी और कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles